होम / Upcoming Twist in Anupamaa: अनुपमा के मेगा एपिसोड में होगा बड़ा धमाका, क्या शाह परिवार से छूट जाएगा अनुपमा का रिश्ता

Upcoming Twist in Anupamaa: अनुपमा के मेगा एपिसोड में होगा बड़ा धमाका, क्या शाह परिवार से छूट जाएगा अनुपमा का रिश्ता

India News Editor • LAST UPDATED : October 1, 2021, 3:50 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Upcoming Twist in Anupamaa: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा (Anupamaa) का अपकमिंग एपिसोड बहुत ही दिलचस्प होने वाला है। आने वाले कुछ एपिसोड्स में अनुपमा (Upcoming Twist in Anupamaa) की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी। अनुपमा के बीते कुछ एपिसोड्स में यह देखा गया कि अनुपमा, अनुज, वनराज और काव्या मुंबई में अच्छा समय बिता रहे हैं।

अनुज और वनराज को एक साथ डांस करते देखकर काव्या और अनुपमा बहुत इंजॉय कर रही हैं। अनुज भी नशे में होने के कारण अपना 26 साल पुराना राज वनराज के सामने खोल देता है। अनुपमा की जिंदगी गुलजार तो होती जा रही है, लेकिन आने वाला समय उसके लिए बहुत दर्दनाक होने वाला है।

Upcoming Twist in Anupamaa वनराज ने किया भद्दा कमेंट

नशे में धुत्त होकर अनुज और वनराज एक साथ डांस करते हैं जिसके बाद वह दोनों एक साथ अपने कुछ पर्सनल मोमेंट शेयर करते हैं। जहां अनुज वनराज के साथ अपने 26 साल पुराने राज के बारे में बात करता है। अनुज वनराज के सामने अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार करता है। जिसके बाद अनुपमा और काव्या अनुज और वनराज को अपने-अपने कमरे में ले जाती हैं।

अनुज नशे में होता है जिस वजह से अनुपमा उसके साथ रुकने का फैसला कर लेती है। जब अनुज और अनुपमा सुबह अपने होटल रूम से बाहर निकलते हैं तब वनराज दोनों के एक साथ एक कमरे में रात गुजारने पर भद्दा कमेंट करता है। अब आने वाले एपिसोड में यह पता चलेगा कि क्या अनुज और अनुपमा वनराज को करारा जवाब देंगे या नहीं।

Upcoming Twist in Anupamaa दोराहे पर खड़ी है अनुपमा 

रिलीज हुए प्रोमो में यह देखा जा सकता है कि रविवार को टेलीकास्ट होने वाला अनुपमा (Upcoming Twist in Anupamaa) का मेगा एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। इस प्रोमो में दिख रहा है कि अनुपमा बहुत परेशान है और अपना दर्द बयान कर रही है। अनुपमा कहती है कि “मिस्टर शाह यानी वनराज ने इतने? शुभ दिन को बर्बाद करके रख दिया है। वह कहती है कि वनराज की वजह से अब वह दोराहे पर आ खड़ी हुई है।”

आने वाले एपिसोड में वनराज कुछ ऐसा करने वाला है जिससे अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी। अनुपमा आगे कहती है कि “वह चीजों से तंग आ चुकी है और अब किसी का गुस्सा और बातें सहने नहीं वाली है।” अब यह आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि आखिर वनराज ने ऐसा क्या किया कि अनुपमा दोराहे पर आ खड़ी हुई।

Read More : Saif Ali Khan के बेटे का डेब्यू जल्द

Connact With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT