होम / झलक दिखला जा 10 की आफ्टर पार्टी में हुई उरफी जावेद और पारस कलनावत की लड़ाई, जानें क्या हुआ?

झलक दिखला जा 10 की आफ्टर पार्टी में हुई उरफी जावेद और पारस कलनावत की लड़ाई, जानें क्या हुआ?

Sachin • LAST UPDATED : August 27, 2022, 4:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, Entertainment News(Mumbai): लगभग 5 साल के अंतराल के बाद, डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 प्रीमियर के लिए तैयार है। इसके पहले एपिसोड (3 सितंबर) तक ठीक एक हफ्ता बचा है, निर्माताओं ने कल शाम एक लॉन्च इवेंट आयोजित किया, जिसके बाद एक पार्टी थी। पार्टी में शो के कंटेस्टेंट, जज और उरफी जावेद समेत कई अन्य सेलेब्स मौजूद थे।

उरफी और इस सीजन के प्रतियोगियों में से एक – पारस कलनावत (अनुपमा फेम के) ने एक बार एक-दूसरे को डेट किया। दोनों का बिखराव बदसूरत था (कम से कम कहने के लिए) और दोनों अपने रिश्ते के बारे में काफी मुखर रहे हैं और यह काम क्यों नहीं किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीती रात दोनों आमने-सामने आ गए और हो सकता है कि यह थोड़ा गर्म हो गया हो।

रिपोर्ट के अनुसार, झलक दिखला जा 10 लॉन्च पार्टी में मौजूद सूत्रों ने खुलासा किया कि उरफी जावेद और पारस कलनावत वास्तव में कल रात मिले थे। उनके अंदरूनी सूत्र के अनुसार, बैठक अच्छी तरह से शुरू हुई लेकिन जल्द ही खट्टी हो गई। उन्होंने ध्यान दिया, कि उरफी और पारस दोनों ने कोशिश की और एक दूसरे से टकराने से बचने के लिए दूरी बनाए रखी। हालांकि, जल्द ही चीजें बदल गईं।

जैसे ही पार्टी जारी रही, सूत्र ने खुलासा किया कि उरफी जावेद और पारस कलनावत अपनी दूरी नहीं रख सके और आखिरकार आमने-सामने आ गए। दोनों ने एक अच्छे नोट पर शुरुआत की लेकिन जल्द ही एक बहस में समाप्त हो गए। सूत्र के अनुसार, जब बातचीत कहीं नहीं जा रही थी, तो झलक दिखला जा 10 टीम हाउस के किसी व्यक्ति ने हस्तक्षेप किया और शांतिदूत बन गया।

वे पारस और उरफी दोनों को अन्य प्रतियोगियों और मेहमानों से मिलने के लिए बहस को रोकने के लिए ले गए।

पोर्टल के साथ पिछली बातचीत में, उरफी जावेद ने पूर्व पारस कलनावत के साथ अपने रिश्ते को बचपन की गलती के अलावा कुछ नहीं बताया। इसे बचपन की गलती बताते हुए उन्होंने कहा, ‘हम साथ रहने के एक महीने बाद मैं उससे अलग होना चाहती थी। वह एक बच्चा था। वह बहुत स्वामित्व वाला था। उसने मेरे नाम के 3 टैटू बनवाकर मुझे फिर से लुभाने की कोशिश की, लेकिन एक के अलग होने के बाद ऐसा कौन करता है?

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.