Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentUrfi Javed Get Lovebites, खुलासा किया कि उसे किसने दिया

Urfi Javed Get Lovebites, खुलासा किया कि उसे किसने दिया

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Urfi Javed Get Lovebites बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस से प्रसिद्धि पाई। उसके पास कपड़ों के किसी भी टुकड़े को फैशनिस्टा पोशाक में बदलने की प्रतिभा है। लेकिन हाल ही में एक पोस्ट में, अभिनेत्री ने अपने लव बाइट को दिखाते हुए हैरान किया है।

इससे पहले, उर्फी ने कुछ बेहद निजी अनुभवों के बारे में खुलकर बात की थी। उसने अपने पूर्व प्रेमी पारस कलानावत पर रूपाली गांगुली की अनुपमा में एक भूमिका के साथ उतरने का अवसर छीनने का आरोप लगाया। अभिनेत्री ने इससे पहले अपने कास्टिंग काउच के अनुभव भी साझा किए थे।

Urfi Javed Get Lovebites
Urfi Javed Get Lovebites

“लवबाइट्स एक कुर्सी से दी गई थी, क्या आप इस पर विश्वास कर सकते हैं?” उर्फी जावेद ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया। खैर, सस्पेंस निश्चित रूप से बहुत सारे प्रशंसकों को निराश कर देगा जो सोच रहे थे कि अंक वास्तव में एक आदमी द्वारा दिए गए थे।

Urfi Javed Get Lovebites

इस बीच, उर्फी जावेद ने हाल ही में एक लैवेंडर स्किनी जींस के साथ टाई-डाई ब्रा में अपना आत्मविश्वास दिखाया। उसने अपने जीवन के कठिन दौर का भी खुलासा किया क्योंकि उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आप जानते हैं कि मैं कितनी बार असफल हुई हूँ? मैं अब गिन भी नहीं सकता! अपने जीवन में कई बार मैंने महसूस किया है कि इस झंझट से निकलने का एक ही रास्ता है कि मैं अपने जीवन को समाप्त कर दूं।

मेरा जीवन गंभीर रूप से गड़बड़ हो गया था। असफल करियर, असफल रिश्ते, पैसे की कमी ने मुझे एक ऐसे हारे हुए व्यक्ति की तरह महसूस कराया जो जीने के लायक नहीं है। मेरे पास अभी भी बहुत पैसा नहीं है, सफल करियर है और मैं अभी भी सिंगल हूं लेकिन मुझे उम्मीद है। आज मैं जीवित रहने का एकमात्र कारण है (मेरा विश्वास करो कि मेरे जीवन में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जिन्होंने मुझे लगभग मार डाला) यह है कि मैं कभी नहीं रुका।

READ MORE : Malayalam actor GK Pillai Death, 97 वर्ष की आयु में हुआ निधन

READ MORE : Worship Khanna’s New Webseries रोबोट के साथ रोमांस के लिए तैयार

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE