होम / दुबई में रिविलिंग ड्रेस पहनना Urfi Javed को पड़ा भारी, पुलिस हिरासत में एक्ट्रेस

दुबई में रिविलिंग ड्रेस पहनना Urfi Javed को पड़ा भारी, पुलिस हिरासत में एक्ट्रेस

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 21, 2022, 12:33 pm IST

Urfi Javed: सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद सुर्खियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल और बेबाक बयानबाजी के लिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है। हाल ही में उर्फी मुश्किल में फंस गई हैं। दरअसल, उन्हें दुबई के पब्लिक प्लेस पर रिविलिंग ड्रेस पहनकर शूटिंग करना भारी पड़ गया और उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

दुबई पुलिस ने लिया हिरासत में

आपको बता दें कि उर्फी जावेद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई गई थीं। इस दौरान उन्होनें अपने ट्रिप से अतरंगी ड्रेस के साथ अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर की। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी ने काफी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर दुबई के एक ‘ओपन एरिया में’ वीडियो शूट की। जहां ऐसे आउटफिट में शूटिंग करने की ‘अनुमति’ नहीं मिली।  इन सब के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

अतरंगी कपड़े पहनना उर्फी को पड़ा भारी

रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी के आउटफिट में ऐसा कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन उन्होंने एक ओपन एरिया में वीडियो शूट किया था जिस वजह से दुबई में अधिकारियों द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है। इतना ही नहीं यूएई में लोकल ऑफिसर उर्फी की भारत वापसी की टिकट को पोस्टपोंड कर सकते हैं।

Also Read: कांग्रेस नेता के ‘लटके झटके’ वाले बयान पर भाजपा ने राहुल गांधी को घेरा, कहा- ‘मर्द हैं, तो…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.