होम / जब बिना पैंट के कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद, फिर करने लगीं ऐसी हरकतें

जब बिना पैंट के कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद, फिर करने लगीं ऐसी हरकतें

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 21, 2022, 8:13 pm IST

Urfi Javed Pantless Photoshoot

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर देती हैं कि उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सभी की नींद उड़ा देते हैं। ऐसे में इस बार उर्फी जावेद ने सफेद शर्ट पहनकर और कैमरा ऑन करके ऐसा वीडियो शूट कर दिया कि लोगों के होश ही उड़ गए।

इस बार कैमरे के सामने उर्फी जावेद (Urfi Javed) सिर्फ सफेद कलर की शर्ट पहनकर आ गईं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उर्फी ने शर्ट के अंदर कुछ भी नहीं पहना है, जिसके बाद वो कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखाती नजर आईं। खास बात है कि उर्फी (Urfi Javed) ने इस सफेद कलर की शर्ट के आगे से बटन खोल रखे हैं, जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है।

Urfi Javed Pantless Photoshoot

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सफेद शर्ट के साथ अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए गले में हैवी चोकर स्टाइल नेकलेस पहना है। इसके साथ ही बालों का बन बनाया हुआ है। उर्फी का ये अजीबोगरीब लुक एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहा है।

लिखा ये कैप्शन
उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘नो पेन और नो गेन।’ उर्फी के इस वीडियो पर राखी सावंत ने कमेंट करते हुए फायर वाला इमोजी बनाया है।

Urfi Javed Pantless Photoshoot

इससे पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में उर्फी का फैन उनके साथ सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करता नजर आया, लेकिन फैन के मोबाइल फोन का कैमरा साफ नहीं होता था और वो सही से फोटो भी नहीं क्लिक कर पा रहा होता था।

तभी उर्फी जावेद ने फैन का फोन अपने हाथ में लेकर उसे अपने शॉर्ट्स के बैक साइड से पोछा, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Also Read: Runway 34 शूटिंग के दौरान आकांक्षा सिंह के साथ हुआ था हादसा, एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

Also Read: Bhool Bhulaiyaa 2 से कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक आउट, फिल्म में ऐसे डराएगी कियारा

Also Read: Pop Star Rihanna Boyfriend Arrested 2021 की शूटिंग जांच के बाद रिहाना का बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी एयरपोर्ट से गिरफ्तार

Also Read: Akshay Kumar Apologises To Fans For Pan Masala Ad अक्षय कुमार ने तंबाकू विज्ञापन करने पर फैंस से मांगी माफी, कहा- ‘आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे प्रभावित किया…

Also Read: Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

दस घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने अमानतुल्लाह खान को किया गिरफ्तार
America: दुकान में चोरी करने के आरोप में दो भारतीय छात्र गिरफ्तार, अमेरिकी पुलिस ने कहा ऐसा बार-बार करते हैं
BrahMos missiles: फिलीपींस को ब्रह्मोस मिसाइलों की पहली खेप इस दिन सौंपेगा भारत, दो साल पहले हुआ था एग्रीमेंट- Indianews
Delhi airport: मलाशय में छिपाकर ला रहे थे 1.21 करोड़ रुपए का सोना, दो आरोपी दिल्ली हवाई अड्डे पर गिरफ्तार- Indianews
Neena Gupta बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंस, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews
करिश्मा कपूर अपने भाई Ranbir Kapoor की इस एक्स गर्लफ्रेंड को बनाना चाहती थीं भाभी, Alia Bhatt से पहले ये एक्ट्रेस थी पसंद -Indianews
शुक्रवार के दिन पूजा के समय करें ये चमत्कारी उपाय, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा -Indianews