होम / हद से ज्यादा डीप नेकलाइन ड्रेस पहन फोटो खिंचवा रही थीं उर्फी जावेद की बहन, सामने से फिसल गई डॉली की ड्रेस

हद से ज्यादा डीप नेकलाइन ड्रेस पहन फोटो खिंचवा रही थीं उर्फी जावेद की बहन, सामने से फिसल गई डॉली की ड्रेस

India News Desk • LAST UPDATED : May 1, 2022, 6:35 pm IST

Urfi Javed Sister Dolly Javed Photos

इंडिया न्यूज़, मुंबई। बिग बॉस OTT से सुर्खियों में आई ऊर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फैशन के मामले में उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद उनसे चार कदम आगे हैं। उर्फी की तरह ही डॉली भी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की बहन ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं जो कि टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। उर्फी जावेद कब क्या पहनकर आ जाए यह कहना बहुत मुश्किल है, लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी छोटी बहन भी इस मामले में उनसे कुछ कम नहीं हैं।

Urfi Javed Sister Dolly Javed Photos

जी हां उर्फी जावेद की छोटी बहन डॉली जावेद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ ही दिनों पहले डॉली जावेद ने अपना ये फोटोशूट कराया था। इस दौरान डॉली फूल पत्तियों के बीच बैठी डीप नेकलाइन ड्रेस में सिजलिंग अदाएं देती दिखाई दे रही थीं।

Urfi Javed Sister Dolly Javed Photos

कैमरे के सामने फिसली ड्रेस
इस फोटोशूट के दौरान डॉली की ड्रेस सामने से फिसल गई थी जिसे ठीक करते हुए एक्ट्रेस की तस्वीर क्लिक हो गई जो कि अपने आप में खास पोज बन गया। डॉली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Dolly Javed Adjust top.

व्लॉगर हैं डॉली जावेद
जानकारी के लिए आपको बता दें कि डॉली जावेद व्लॉगर हैं और लगभग हर दिन अलग-अलग लुक में अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। डॉली जावेद (Dolly Javed) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 62 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो हर दिन तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं।

Urfi Javed Sister Dolly Javed

उर्फी जावेद की तरह उनकी छोटी बहन डॉली जावेद सुंदरता के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस हॉट फोटो को देखकर तो उनके फैंस आहें भरने लगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Happy Birthday: बैंड बाजा बारात, रब ने बना दी जोड़ी के सुपरहिट होने के बाद भी खूब रोईं थीं अनुष्का, जानें क्या थी वजह ?

यह भी पढ़ें : Mirzapur 3: कालीन भैया की पत्नी ने कर दिया खुलासा, बताया कब आएगा ‘मिर्जापुर सीजन 3’

यह भी पढ़ें :  Urfi Javed Video: टॉपलेस होकर वॉक पर निकलीं उर्फी जावेद, अचानक पलटी तो थम गईं हर किसी की सांसे

यह भी पढ़ें : Ajay Devgn ने रोल छोटा होने की वजह से नहीं देखी है ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’?

यह भी पढ़ें : Web Series: आभा पॉल ने इन वेब सीरीज में पार कर दीं सारी हदें, दिए ऐसे सीन्स; फैंस के उड़े होश

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra ने पूल में नहाते हुए शेयर कीं ऐसी तस्वीरें, 39 की उम्र में अपनी हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.