होम / Urvashi Rautela Happy Birthday 17 साल की उम्र में जीता मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज

Urvashi Rautela Happy Birthday 17 साल की उम्र में जीता मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज

Prachi • LAST UPDATED : February 25, 2022, 11:08 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Urvashi Rautela Happy Birthday: बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस में शुमार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अभिनय के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। बता दें कि उर्वशी बॉलीवुड की बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। वहीं एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से वे सभी अट्रैक्ट कर लेती हैं।

ऐसे में आज उर्वशी अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। बता दें कि नैनीताल में पैदा हुईं उर्वशी के पिता मानव सिंह और मां मीरा रौतेला दोनों ही बिजनसमैन हैं। वहीं उर्वशी नैनीताल में पैदा हुईं और स्कूल के दिनों से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी, तब वह केवल 15 साल की थीं और तभी से वो ब्यूटी शोज का हिस्सा बनने लगी।

Urvashi Rautela Happy Birthday
Urvashi Rautela

कोटद्वार में पढ़ने के बाद वो उर्वशी दिल्ली आईंऔर साल 2011 में उन्हें मिस टूरिजम क्वीन आॅफ द इयर का खिताब दिया गया, सके अलावा साउथ कोरिया में 2011 में मिस एशियन सुपर मॉडल का खिताब भी जीत चुकी हैं। उर्वशी ने महज 17 साल की उम्र में ही मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम किया था, फैंस उनके ग्लैमर और खूबसूरती पर अपना दिल हार जाते है।

वहीं बॉलीवुड में उर्वशी ने सिंह साहब द ग्रेट से एंट्री मारी जिसमें उनके हीरो सनी देओल थे। इसके बाद भाग जॉनी, सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, काबिल, हेट स्टोरी 4, पागलपंती जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उर्वशी इसके अलावा वह की म्यूजिक विडियो लव डोज, लाल दुपट्टा, गल बन गई, बिजली की तार में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्मों फिल्मों और फैशन शोज के अलावा उर्वशी कई म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुकी है।

Read More: Shahid Kapoor Birthday बॉलीवुड चॉकलेटी बॉय ने फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर से की थी करियर की शुरूआत

Read More: Happy Birthday Sanya Malhotra दंगल गर्ल आज मना रही है अपना बर्थडे

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT