होम / Shahrukh Khan को भारत छोड़ने की सलाह देने वाले Pakistan Anchor पर भड़के यूजर्स

Shahrukh Khan को भारत छोड़ने की सलाह देने वाले Pakistan Anchor पर भड़के यूजर्स

Prachi • LAST UPDATED : October 26, 2021, 6:56 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shahrukh Khan: मशहूर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का 23 साल का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) इस वक्त ड्रग्स केस (Drug Case) में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। बीते 4 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन खान को हिरासत में लिया था। एनसीबी अभी इस केस की जांच कर रही है। माना जा रहा है कि जांच में कई अन्य नामी लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं।

गौरतलब है कि भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी आर्यन खान के केस को लेकर काफी चर्चा है। इस बीच पाकिस्तान के एक एंकर वकार जका ने एक्टर शाहरुख खान को भारत छोड़कर पाकिस्तान में बसने की सलाह दी है। वकार जका ने कहा कि शाहरुख खान को अपने परिवार के साथ पाकिस्तान में सेटल हो जाना चाहिए।

(Shahrukh Khan) लोगों ने किया ट्रोल

पाकिस्तानी एंकर (Pakistan Anchor) वकार जका (Waqar Zaka) ने ट्वीट किया कि शाहरुख खान सर इंडिया को छोड़ दीजिए और अपने परिवार के साथ पाकिस्तान में शिफ्ट हो जाइए। नरेंद्र मोदी की सरकार जो आपके परिवार के साथ कर रही है वो गलत है। मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं। वकार जका के इस ट्वीट पर लोगों ने उसकी जमकर क्लास लगाई। एक पाकिस्तानी यूजर ने ट्वीट किया कि भाई उसको फायदा नहीं होगा। यहां उसको फिल्में नहीं मिलेंगी। हमारी इंडस्ट्री का हाल आपको मालूम है।

लोग यहां अच्छे कंटेट की उम्मीद छोड़ चुके हैं। वहीं एक अन्य पाकिस्तानी यूजर ने लिखा कि हां शाहरुख खान प्लीज पाकिस्तान आइए और आकर हम टीवी के किसी इंतेहाई चाय पानी के ड्रामे में काम करें। मतलब कुछ भी। वकार जका भाई आपसे ऐसे फिजूल ट्वीट की उम्मीद नहीं थी। इसके अलावा यूनिक ब्रिक नाम की एक यूजर ने लिखा कि इसको बस अटेंशन गेन करने का शौक है। ये इमोशनल फूल है। वकार जका हमे पागल बना रहा है।

Read More: Ganapath में पहली बार एक साथ नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT