Tuesday, May 24, 2022
HomeEntertainmentVarun Dhawan Chalaan: कानपुर पुलिस ने रद्द किया वरुण धवन का चालान,...

Varun Dhawan Chalaan: कानपुर पुलिस ने रद्द किया वरुण धवन का चालान, तभी एक्टर ने कर दिया ऐसा ट्वीट

Varun Dhawan Chalaan in Kanpur मुद्दा सोशल मीडिया पर काफी गरमाया हुआ था, लेकिन अब एक्टर का चालान फैन की शिकायत के बाद रद्द कर दिया गया है। अब एक्टर का चालान फैन की शिकायत के बाद रद्द कर दिया गया है।

Varun Dhawan Chalaan in Kanpur

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। फिल्मों की शूटिंग करते वक्त कई बार सितारे ऐसे मामलों में फंस जाते हैं जिसका उन्हें अंदाजा भी नहीं होता है। ऐसा ही कुछ एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ हुआ। वरुण कानपुर में अपनी आने वाली फिल्म के एक सीन की शूटिंग बाइक पर शूट कर रहे थे। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उनका चालान कट गया, लेकिन अब ये चालान रद्द हो गया है जिसके बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर ऐसा ट्वीट किया कि वो वायरल हो गया।

बिना हेलमेट चला रहे थे बाइक
वरुण धवन (Varun Dhawan) कानपुर में बिना हेलमेट बुलेट चला रहा थे। ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने एक्टर का चालान काट दिया।

Varun Dhawan Chalaan in Kanpur

कानपुर में वरुण धवन (Varun Dhawan) ‘बवाल’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। पीरोड पर फिल्म का एक सीन बुलेट चलाते हुए शूट किया जा रहा था। ये वीडियो जैसे ही कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने देखा तो उन्होंने एक्टर के दो ऑनलाइन चालान काट दिए। मामले ने तूल पकड़ लिया। शहरवासियों ने एक्टर के इस चालान काटे जाने को गलत ठहराया। उनका कहना था किसी फिल्म का हीरो क्या हेलमेट पहनकर शूटिंग करेगा।

ली गई थी परमीशन
खास बात है कि इस सीन की शूटिंग के लिए कानपुर पुलिस से परमीशन ली गई थी। ऐसे में कानपुर ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक्टर के चालान काटे जाने का मामला बढ़ गया।

Varun Dhawan Chalaan in Kanpur
Varun Dhawan New photoshoot

पुलिस कमिश्नर से मिली वरुण धवन की फैन
अल्का मिश्रा नाम की फैन पुलिस की इस कार्रवाई से काफी परेशान थीं। अल्का ने पुलिस कमिश्नर से विजय मीणा से मुलाकात की और वरुण धवन का चालान निरस्त करने की मांग की, जिसके बाद कमिश्नर ने उन्हें आश्वस्त करवाया कि इसकी जांच कराई जाएगी।

Varun Dhawan Chalaan in Kanpur

जांच में सभी तथ्य सही पाए गए जिसके आधार पर वरुण धवन (Varun Dhawan) के चालान को रद्द कर दिया गया।

चालान रद्द होते ही एक्टर ने किया ये ट्वीट

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने चालान रद्द होते ही ट्विटर पर बिना हेलमेट शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी। एक्टर ने ट्वीट किया- ‘क्या बवाल करते हो! हमारी फोटो लीक कर दी लव यू कानपुर। चलो हम भी डाल देते हैं। #बवाल

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Also Read: जब बिना पैंट के कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद, फिर करने लगीं ऐसी हरकतें

Also Read: Bhool Bhulaiyaa 2 से कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक आउट, फिल्म में ऐसे डराएगी कियारा

Also Read: 79 के अमिताभ बच्चन 32 साल के टाइगर श्रॉफ को दे रहे टक्कर, जानें क्या है मामला…

Also Read: Sunny Leone कुकिंग में भी हैं एक्सपर्ट, एक्ट्रेस ने बनाएं गरमा-गरम पराठें!

Also Read: Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular