होम / Varun Dhawan ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, फैंस बोले- भाई कॉफी ज्यादा गर्म है या आप'…

Varun Dhawan ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, फैंस बोले- भाई कॉफी ज्यादा गर्म है या आप'…

India News Desk • LAST UPDATED : May 5, 2022, 11:53 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Varun Dhawan: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है। फैंस को वरुण की एक्टिंग, डांस और उनका खुशमिजाज स्वभाव बेहद पसंद है। यही वजह है कि वरुण धवन की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। वरुण धवन बॉलीवुड के वन ऑफ द मोस्ट हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं। इसके पीछे का राज है उनकी पर्फेक्ट फिजीक है। हाल ही में वरुण धवन की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

Varun Dhawan
Varun Dhawan ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, फैंस बोले- भाई कॉफी ज्यादा गर्म है या आप’. …

ये वरुण धवन की शर्टलेस तस्वीर है जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं। वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले एक्टर्स में से एक हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है वो अपने फैंस के बीच अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर करने से पीछे नहीं हटते। वरुण धवन ने इस मस्कुलर बॉडी को बनाने के लिए दिन-रात की मेहनत करते है। हाल ही में एक बार फिर वरुण धवन ने अपनी तीन शर्टलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में वरुण सिक्स पैक एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों पर नजर डालें तो वरुण अपनी पहली तस्वीर में जहां कॉफी पीते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपना फिटनेस रूटीन चेक कर रहे हैं। वरुण धवन को उनके फैंस उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस और स्टाइल के लिए भी बहुत पसंद करते हैं। वरुण भी अक्सर अपना फिटनेस रूटीन सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दिखाई देते हैं।

Varun Dhawan
Varun Dhawan ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, फैंस बोले- भाई कॉफी ज्यादा गर्म है या आप’. …

इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा, ‘गो गेट इट, पर पहले थोड़ी सी कॉफी पिएं’. इंस्टाग्राम पर वरुण धवन की इन तस्वीरों पर फैंस प्यार की बारिश कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, ‘आप और कॉफी दोनों ही मेरे फेवरेट हैं’ तो दूसरे फैन ने लिखा, ‘कॉफी ज्यादा गर्म है या आप’. वहीं ज्यादातर फैंस हॉट ईमोजी शेयर कर रहे हैं और वरुण को हैंडसम और डैशिंग बता रहे हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Varun Dhawan फैमिली से आई गुड न्यूज, वरुण के भाई रोहित धवन दूसरी बार बने पिता!

यह भी पढ़ें : हिंदी भाषा को लेकर अजय देवगन पर Sonu Nigam का ‘वार’, बोल दी ये बड़ी बात !

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey लॉकअप शो से हुई बाहर, टॉपलेस होना भी नहीं आया काम!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT