होम / Vicky Donor Completes 10 Years आयुष्मान खुराना ने इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे होने पर जाहिर की खुशी

Vicky Donor Completes 10 Years आयुष्मान खुराना ने इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे होने पर जाहिर की खुशी

Prachi • LAST UPDATED : April 20, 2022, 1:58 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Vicky Donor Completes 10 Years: बी टाउन के मल्टीटेलेंटेँड हीरो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। बता दें कि अपने फिल्मी करियर में बधाई हो, बाला, ड्रील गर्ल जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले आयुष्मान खुराना ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। वहीं आपको बता दें कि एक्टर ने विक्की डोनर (Vicky Donor) से बी टाउन में डेब्यू किया था। वहीं आज उनकी डेब्यू फिल्म विक्की डोनर को 10 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में इस खास मौके पर अभिनेता ने खुशी जाहिर करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें और फिल्म के रिलीज के दौरान की कुछ क्लिप साझा की है।

Vicky Donor Completes 10 Years
Ayushmann Khurrana Starrer Movie Vicky Donor

फैंस द्वारा शेयर की इन क्लिप को आयुष्मान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। क्लिपों में सुना जा सकता है कि फैंस उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं शूजित सरकार के निर्दशन में बनी ये इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक स्पर्म डोनर की भूमिका निभाई है। आपको बता दें कि फिल्म विक्की डोनर की कहानी एक स्पर्म डोनर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो फर्टिलिटी क्लिनिक और स्पर्म बैंक में अपना स्पर्म डोनेट करता है, लेकिन कुछ दिनों बाद वो आशिमा नाम की एक बंगाली लड़की के प्यार में पड़ जाता है और उससे शादी कर लेता है। जिसके बाद उनका ये काम उनकी लाइफ में आगे चल कर परेशानियां लाने लगता है।

आपको बता दें, इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का निर्माण अभिनेता जॉन अब्राहम ने किया है। विक्की डोनर में आयुष्मान खुराना, यामी गौतम के साथ-साथ अन्नू कपूर ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म अनेक में नजर आने वाले हैं। फिल्म अब 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अनेक के अलावा जंगली पिक्चर्स की फिल्म डॉक्टर जी में नजर आने वाले हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Read More: Movie Indian Police Force Teaser पुलिस की वर्दी पहने सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक आया सामने

Read More: Soha Ali Khan Enjoys Pool Party With Daughter एक्ट्रेस ने बेटी संग एंज्वॉय की पूल पार्टी, फोटो वायरल

Read More: Babita Birthday बबीता ने अपने प्यार की खातिर छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री

Read More: Thar Trailer फिल्म में अनिल कपूर पहली बार बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT