होम / विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी साल के अंत की छुट्टी के लिए एक अलग जगह चुनी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी साल के अंत की छुट्टी के लिए एक अलग जगह चुनी

Rizwana • LAST UPDATED : December 28, 2022, 12:40 pm IST

(इंडिया न्यूज़): जैसे-जैसे वर्ष 2022 करीब आ रहा है, बॉलीवुड के कई सितारे भारत की मनोरंजन राजधानी मुंबई में गैलेक्सी क्लस्टर छोड़ रहे हैं, और अपने बहुत जरूरी अवकाश अवकाश पर जा रहे हैं। जबकि देश के बाहर कुछ कदम, बॉलीवुड जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी साल के अंत की छुट्टी के लिए एक अलग जगह चुनी है। दोनों राजस्थान के बाली जिले में जवाई लेपर्ड सफारी के लिए रवाना हुए। अपने परिवारों के साथ क्रिसमस मनाने के बाद, कैटविक ने सबसे पहले मुंबई से जोधपुर के लिए उड़ान भरी। कटरीना को इतनी जल्दी थी कि उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट के अंदर कदम रखा। जब एक अधिकारी ने उन्हें सुरक्षा जांच के बारे में बताया तो उन्हें इसका एहसास हुआ जिसके बाद वह प्रक्रिया के लिए वापस चली गईं।

एक बार जब दंपति जोधपुर में उतरे, तो उन्होंने सड़क मार्ग से अपने गंतव्य की यात्रा की। जवाई क्षेत्र में तेंदुओं के 40 से अधिक परिवार हैं और यह बड़ी बिल्ली देखने के लिए प्रसिद्ध है। यह पहाड़ों की अरावली श्रृंखला से घिरा हुआ है। यह स्थान समाज के संभ्रांत वर्ग के बीच प्रसिद्ध है। इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी जवाई इलाके में अपना जन्मदिन मनाया था. इसी साल शादी करने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी पिछले साल इसी डेस्टिनेशन पर वेकेशन मनाया था। विक्की और कैटरीना की बात करें तो दोनों ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एक अंतरंग समारोह में शादी की, जिसमें कुछ चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए। यह जोड़ा जवाई में नया साल मनाएगा और अपने काम के वादों को पूरा करने के लिए मुंबई लौट आएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.