होम / Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding कैटरीना की शादी में जनता जोधपुर स्वीट्स से पंहुँची मिठाईयां

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding कैटरीना की शादी में जनता जोधपुर स्वीट्स से पंहुँची मिठाईयां

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 8, 2021, 4:19 pm IST

इंडिया न्यूज़, राजस्थान :

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding : विक्की कौशल व कटरीना की शादी में आए मेहमान राजस्थानी ओर गुजराती मिठाइयां का स्वाद चखेंगे। सवाई माधोपुर की जनता जोधपुर स्वीट्स से करीब 10 तरह की मिठाइयां होटल भेजी गई हैं। इसके अलावा नाश्ते में समोसा और दाल की कचौरी भेजी जा रही हैं। जोधपुर स्वीट होम के अर्जुन उपाध्याय ने बताया कि स्पेशल मेहमानों के लिए ये मिठाइयां भेजी गई हैं। शादी में आने वाले स्पेशल गेस्ट जोधपुर की मावा कचौरी और बीकानेर के गोंद पाक का भी स्वाद चखेंगे। इसके अलावा ब्रेक फास्ट में गुजराती ढोकला भी परोसा गया है।

10 तरह की 80 किलो मिठाइयां भेजी गई होटल (Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding)

हल्दी सेरेमनी के लिए समोसा, कचौरी और ढोकला भेजे गए हैं। अर्जुन उपाध्याय ने बताया कि करीब 10 तरह की 80 किलो मिठाइयां होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा भेजी गई है। इनमें ड्राई फ्रूट बाइट्स, मूंग दाल बर्फी, गुजराती बखलावा, मावा कचौरी, गोंद पाक, काजू पान, काजू बाइट्स और चोको बाइट्स जैसी मिठाइयों के पैकेट तैयार कर भेजे गए हैं। होटल मैनेजमेंट की ओर से जोधपुर स्वीट होम से सभी तरह की 8-8 किलो मिठाइयां मंगवाई गई है। यहीं मिठाई शादी में शिरकत करने वाले गेस्ट को परोसी जाएंगी।

9 दिसम्बर के लिए पहले ही भेजी जा चुकी मिठाईया (Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding)

जोधपुर स्वीट्स की ओर से स्पेशल गेस्ट के ब्रेक फास्ट के लिए 80 पीस समोसे, 80 पीस दाल कचोरी और 100 पीस ढोकला भेजे गए है। इसी तरह तरह 9 दिसम्बर के नाश्ते के लिए भी सुबह 9 बजे होटल में 100 पीस समोसे और 100 ढोकले भिजवाए जाएंगे। मिठाइयां पहले भेजी जा चुकी हैं।

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding

Also Read: Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding 7 सालियों के जीजा बनेंगे विक्की कौशल, ऐसा है ससुराल

Read More: Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding मेहंदी लगवाती दिखीं कटरीना की फोटो वायरल 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT