होम / Vicky Kaushal ने फनी अंदाज में किया डांस, ब्लश करती दिखीं Katrina Kaif

Vicky Kaushal ने फनी अंदाज में किया डांस, ब्लश करती दिखीं Katrina Kaif

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 3, 2023, 5:12 pm IST

Vicky Kaushal Dancing Video in Front of Katrina Kaif: बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में से एक कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी लव-लाइफ को लेकर छाए रहतें हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। बता दें कि ये कपल के फोटोज और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाते हैं। अब हाल ही में कटरीना और विक्की का एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस अपने चहेते स्टार्स पर जमकर प्यार लुटा रहें हैं।

क्लोज फ्रेंड ने वीडियो किया शेयर

आपको बता दें कि इस समय वायरल हो रहे ये वीडियो को कटरीना या विक्की ने नहीं बल्कि मशहूर निर्देशक कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मिनी ने चंद सेकेंड की इस क्लिप में साल 2022 की सारी यादें संजो ली हैं, जिसमें एक झलक कैट और विक्की की भी नज़र आ रही है। वीडियो में विक्की अपनी वाइफ को खुश करने के लिए फनी अंदाज में डांस करते दिख रहें हैं। वहीं, अपने हस्बैंड को इस तरह डांस करते देखकर कटरीना भी ब्लश करती नजर आ रही हैं।

फैंस जमकर लुटा रहें हैं प्यार

दरअसल, मिनी, विक्की और कटरीना की क्लोज फ्रेंड हैं। बीते साल सभी मालदीव में साथ छुट्टियां मनाने पहुंचे थे। ये क्लिप उसी दौरान की मालूम पड़ती है जिसे देखने के बाद एक बार फिर फैंस ने स्टार कपल की जोड़ी की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद इस कपल के फैंस लाइक करने के साथ जमकर कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘विक्की का डांस शेयर करने के लिए शुक्रिया।’ दूसरे ने लिखा, ‘वक्की के डांस को देखकर कटरीना का ब्लश करना वाकई में प्यारा है।’ किसी यूजर ने लिखा, ‘दोनों की बेस्ट जोड़ी है।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.