Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentVicky Kaushal in trouble वाहन नंबर प्लेट के अवैध इस्तेमाल की शिकायत...

Vicky Kaushal in trouble वाहन नंबर प्लेट के अवैध इस्तेमाल की शिकायत दर्ज ,सारा अली खान भी शामिल

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Vicky Kaushal in trouble कैटरीना कैफ के साथ उनकी शानदार शादी से विक्की भारत के फेमस सेलिब्रिटीज में आ गए है। जहां वह शादी के बाद काम पर वापस आने को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं और यहां तक ​​कि कटरीना भी उन्हें बीती रात विदा करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचीं। लेकिन पता चला कि विक्की अब उसी प्रोजेक्ट के लिए मुश्किल में पड़ गया है जिसकी वह अभी शूटिंग कर रहा है।

अगर आप अनजान हैं, तो शादी के तुरंत बाद, विक्की कौशल सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए इंदौर रवाना हो गए। अभिनेता अपनी पत्नी के साथ नया साल मनाने के लिए एक दिन के लिए शहर वापस आया और कल रात वापस उड़ गया। अब नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, इंदौर में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज होने के कारण कौशल कानूनी मुसीबत में पड़ गए हैं। (Vicky Kaushal in trouble )

एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल के खिलाफ शिकायत उस वाहन के बारे में है जिसे वह अपनी अगली फिल्म के सेट से वायरल तस्वीर में चला रहे हैं जिसमें सारा अली खान भी हैं। शिकायतकर्ता के अनुसार, बाइक का नंबर असल में उसका है और अभिनेता और टीम उसकी अनुमति के बिना इसका इस्तेमाल कर रही है।

Vicky Kaushal in trouble 

शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने अपनी शिकायत में विक्की कौशल की वायरल तस्वीर के बारे में बात करते हुए कहा, “फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है; पता नहीं फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं…यह गैरकानूनी है, बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का इस्तेमाल नहीं कर सकते। मैंने स्टेशन पर एक ज्ञापन दिया है।”

ट्वीट जिसमे विक्की के खिलाफ शिकायत है उसपर रिप्लाई करते हुए , उसमें लिखा था, ‘हमें शिकायत मिली है, देखेंगे कि नंबर प्लेट का गलत इस्तेमाल तो नहीं हुआ। मोटर व्हीकल एक्ट के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी। यदि फिल्म इकाई इंदौर में है, तो उनकी जांच करने की कोशिश करेंगे: राजेंद्र सोनी, एसआई, बाणगंगा कथित रूप से फर्जी नंबर पर। अभिनेता विक्की कौशल द्वारा फिल्म के सीक्वेंस में इस्तेमाल की गई प्लेट। ”

READ MORE : Bigg Boss 15 Controversy : नंदीश संधू का नाम सुनते ही कांपती हैं रश्मि देसाई की रूह

READ MORE :  Why Media Boycott Shraddha Kapoor, जाने पूरा मामला 

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE