होम / Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ करेंगे ये 2 स्टार्स!

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ करेंगे ये 2 स्टार्स!

Prachi • LAST UPDATED : November 28, 2021, 4:23 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। हर दिन दोनों की शादी से जुड़ी कुछ नई जानकारी सामने आ ही जाती है। अब खबर है कि दोनों की शादी की संगीत सेरेमनी (Sangeet Ceremony) करन जौहर (Karan Johar)  और फराह खान (Farah Khan) द्वारा कोरियोग्राफ (choreographed) की जाएगी।

खबरों की मानें तो फराह, कैटरीना की तरफ से कोरियोग्राफ करेंगी और करन, विक्की की तरफ से कोरियोग्राफर बनेंगे। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की संगीत सेरेमनी 7 दिसंबर को होगी और कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगा। हालांकि, शादी की इन खबरों के बीच न तो कैटरीना और न ही विक्की ने किसी भी तरह का स्टेटमेंट जारी किया है।

अब तक खबर थी कि अपनी शादी में कैटरीना कैफ मशहूर डिजाइनर सब्यसाची के लहंगे में नजर आएंगी। लेकिन अब ताजा रिपोर्ट की मानें तो मेहंदी, संगीत और शादी तीनों ही दिन कैटरीना सब्यसाची नहीं, बल्कि दूसरे डिजाइनर्स के आउटफिट में दिखेंगी। फराह खान और करन जौहर इन दिनों फिल्म दिल्ली में फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का रोमांटिक ट्रैक शूट कर रहे हैं। और जल्द से जल्द इसे खत्म कर कैटी-विक्की की संगीत सेरेमनी की तैयारी में जुट जाएंगे।

(Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding) दोनों स्टार्स इस वक्त अपनी शादी की तैयारियों के साथ-साथ फिल्मों में भी बिजी हैं

खबरों की मानें तो दोनों ने ही धमाल मचाने की तैयार की है। वैसे, आपको बता दें कि कुछ दिन पहले विक्की की कजिन बहन उपासना बोहरा ने बताया था कि दोनों की शादी की जो भी खबरें चल रही है वे महज अफवाह है, ऐसा कुछ भी होने वाला नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के अपने वेडिंग फंक्शन के लिए रवाना होने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। दोनों स्टार्स इस वक्त अपनी शादी की तैयारियों के साथ-साथ फिल्मों में भी बिजी हैं।

ऐसा लग रहा है कि अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से ये कपल शादी के बाद भी बिजी रहेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी राजस्थान में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होगी। फिलहाल इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे।

Also Read: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding डेट आउट, हिंदू रीति रिवाज से होगी शादी!

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews
Lok Sabha Elections 2024: रिकॉर्ड संख्या में एनडीए को लोगों…, पहले चरण के बाद पीएम मोदी का पहला ट्वीट
Shakun Shastra: सुबह-सुबह दिख जाता है कबूतर? जानिए यह शुभ होता है या अशुभ
LSG vs CSK : चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रखा 177 रन का लक्ष्य, धोनी ने खेली तूफानी पारी