होम / Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Sangeet विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में पहुंचने लगी बॉलीवुड हस्तियां

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Sangeet विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में पहुंचने लगी बॉलीवुड हस्तियां

Mukta • LAST UPDATED : December 7, 2021, 5:20 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई
Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Sangeet विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का जश्न शुरू हो गया है। विवाह स्थल पर बॉलीवुड हस्तियां भी पहुंचने लगी हैं और आज रात होने वाला संगीत भव्य होने वाला है। और बड़ी संगीत रात से ठीक पहले, बॉलीवुड के लोकप्रिय गायक जैसे गुरदास मान, शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और अन्य ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना शुरू कर दिया है।

चर्चा यह भी है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत इस दिन को और भी यादगार बनाने के लिए परफॉर्म करेंगी। सूत्र बताते हैं कि सचेत और परम्परा पहले से ही जयपुर में हैं और वे जल्द ही कार्यक्रम स्थल पर जा सकते हैं और संगीत समारोह में प्रसिद्ध कलाकारों में से एक हैं।

(Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Sangeet)

एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि कैटरीना अपने हिट गानों काला चश्मा और नचदे ने सारे पर अपने संगीत पर परफॉर्म करेंगी। जबकि विक्की कौशल एक पंजाबी मुंडा में बदल जाएगा और कुछ उच्च ऊर्जा वाले पंजाबी गीतों पर प्रदर्शन करेगा और यही एक कारण है कि गुरदास मान को विशेष रात के लिए आमंत्रित किया गया है। बड़ी रात में अपना जादू बिखेरने के लिए शंकर और एहसान भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं।

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल और अन्य ने दूल्हा और दुल्हन के लिए सरप्राइज डांस की योजना बनाई है। संगीत पंजाबी और पश्चिमी संगीत का मिश्रण होगा और कोई केवल कल्पना कर सकता है कि इस भव्य आयोजन का हिस्सा बनने के लिए मेहमान कितने उत्साहित होंगे। कार्यक्रम स्थल पर बाराती और विशिष्ट अतिथि पहुंच चुके हैं।

(Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Sangeet)

कबीर खान, मिनी माथुर, नेहा धूपिया, अंगद बेदी और अन्य से कैटरीना और विक्की के करीबी दोस्त इस भव्य समारोह का हिस्सा बनने के लिए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि आलिया भट्ट और करण जौहर संगीत और शादी में शामिल होने के लिए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। शादी में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के भी आने की उम्मीद है।

(Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Sangeet)

Read Also : Katrina and Vicky Off To Jaipur Viral Video विक्की कौशल, कैटरीना कैफ 15 शानदार कारों के साथ जयपुर एयरपोर्ट से निकले

Read Also : Arjun Kapoor And Malaika Arora ने मालदीव की झलकियां सांझा की

Read Also : Salman Khan is Not Attending The Marriage विक्की कौशल, कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं हो रहे सलमान खान, ये है असली वजह

Read Also : Pushpa Trailer : 6 दिसंबर को शाम 6 बजे होना था रिलीज, कुछ तकनीकी मुद्दों के कारण विलंबित

Read Also : Raveena Tandon Spotted At Airport

Read More : Drugs Racket Exposed हुस्न के जाल में फंसाकर युवाओं से करवाती थी ड्रग्स का धंधा, महिला माडल गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें