Tuesday, November 30, 2021
HomeEntertainmentVicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding जल्द हो सकती है ऑफिशियल अनाउंसमेंट, तैयारियां हुईं...

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding जल्द हो सकती है ऑफिशियल अनाउंसमेंट, तैयारियां हुईं शुरू

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। लोगों के बीच भी फिल्म इंडस्ट्री से इस वक्त चर्चा का सबसे हॉट टॉपिक यही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों दिसंबर में जोधपुर के आलीशान फोर्ट में सात फेरे लेने वाले हैं।

लेकिन फैंस उनकी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट (Wedding Announcement) का इंतजार कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कपल जल्द ही अपनी इस सीक्रेट वेडिंग को दुनिया के सामने अनाउंस करने वाला हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना और विक्की जल्द ही अपनी शादी की फॉर्मल अनांउसमेंट करने वाले हैं।

(Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding) कपल की टीम ने वेडिंग की तैयारियां शुरू कर दी हैं

फैंस भी कपल की वेडिंग डेट और उनकी शादी से जुड़ी हर एक डिटेल को जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं जानकारी के अनुसार कैटरीना और विक्की जोधपुर स्थित सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में शादी करने वाले हैं। यहां उनकी शादी भी होगी और इसी के साथ-साथ वही से कटरीना की विदाई भी होगी। खबरें तो यह भी आई हैं कि वेडिंग फंक्शन के लिए सारी तैयारियां और गाड़ियों की भी बुकिंग भी हो चुकी है।

उन्होंने अपने मेहमानों के लिए हर तरह की सुख सुविधा का इंतजाम किया है। बता दें कि कैटरीना कैफ के वेडिंग आउटफिट को लेकर काफी समय से तैयारी चल रही है। खबरे है कि एक्ट्रेस अपनी खास दोस्त के यहां आउटफिट ट्रायल और ड्रेस सिलेक्शन कर रही हैं। दूसरी ओर कपल की टीम ने वेडिंग की तैयारियां शुरू कर दी हैं। पिछले हफ्ते 10 लोगों की टीम राजस्थान फोर्ट का जायजा लेने भी गई थी। जहां उस टीम ने सारी सुख सुविधा का ध्यान रखते हुए फोर्ट का जायजा लिया।

Also Read: Vicky Kaushal and Katrina Kaif वेडिंग के बाद बनेंगे विराट-अनुष्का के पड़ोसी!

Also Read: Katrina Kaif And Vicky Kaushal, 2021 दिसंबर में बंधेंगे शादी के बंधन में!

Also Read: राजस्थान के 700 साल पुराने किले में होगी Katrina Kaif And Vicky Kaushal की रॉयल वेडिंग!

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE