होम / नए साल पर खुशहाली की प्रार्थना करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Vicky Kaushal संग Katrina Kaif, गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद

नए साल पर खुशहाली की प्रार्थना करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Vicky Kaushal संग Katrina Kaif, गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 6, 2023, 4:47 pm IST

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Visit Siddhivinayak Temple: बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हाल ही में मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। इस दौरान की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की मंदिर की तस्वीरों को कईं फैंस ने अपने पेजों पर शेयर किया है। सामने आई इन फोटोज़ में उनके साथ विक्की की मां वीना कौशल भी थीं। बता दें कि कैटरीना कैफ ने 2 साल डेट करने के बाद दिसंबर 2021 में विक्की कौशल से शादी की।

नए साल पर भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने पहुंचा ये कपल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सामने आई फोटोज़ में देखा जा सकता है कि ये कपल साल की शुरुआत में भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं। दोनों ने भगवान गणेश के दरबार में माथा टेककर प्रार्थना की है।

दोनो ने साल 2023 की शुरुआत में भगवान गणेश से अपनी खुशहाली के लिए प्रार्थना की। विक्की और कटरीना ने भगवान गणेश के सामने खड़े होकर प्रसाद भी चढ़ाया। इस दौरान कटरीना कैफ ने सिर पर दुपट्टा रखकर अपनी गणपति बप्पा से प्रार्थना की।

पिछले महीने राजस्थान में मनाई थीं छुट्टियां

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले महीने राजस्थान में छुट्टियां मनाने गए थे। उन्होंने अपने हॉलिडे की तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की। कैटरीना कैफ ने अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “सो मैजिकल, मुझे लगता है कि मेरी पसंदीदा जगहों में से एक है।”

साथ ही बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले महीने पहाड़ों में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। अपनी शादी की फोटो के साथ विक्की के साथ कुछ बिताए खास पल शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, “माई रे ऑफ़ लाइट हैप्पी वन ईयर।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.