होम / Vicky Kaushal ने अबू धाबी के 'नए अनुभवों' की एक झलक सांझा की

Vicky Kaushal ने अबू धाबी के 'नए अनुभवों' की एक झलक सांझा की

Mukta • LAST UPDATED : November 1, 2021, 4:49 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Vicky Kaushal कई कारणों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। सदर उधम में उनके हंसने लायक प्रदर्शन से लेकर कैटरीना कैफ के साथ उनकी शादी की अफवाहों तक, अभिनेता पहले से कहीं ज्यादा शोर मचा रहे हैं। विक्की ने सोमवार को सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरें डालीं, जिससे उनके प्रशंसक आने वाले समय के लिए उत्साहित हो गए।

दो तस्वीरें सांझा करते हुए, अबू धाबी में एक लग्जरी कार के पहिए पर बैठते हुए विक्की ने कुछ गंभीर स्वैग से सम्बंधित पोस्ट शेयर की। अपने उलझे हुए बालों, धूप के चश्मे और जैकेट के साथ अभिनेता निर्विवाद रूप से स्टाइलिश लग रहे थे। ऐसा लगता है कि अभिनेता ने लग्जरी कारों का परीक्षण भी किया और खुलासा किया कि यह अबू धाबी में उनका पहला मौका था।

Vicky Kaushal Video

तस्वीर को शेयर करते हुए विक्की ने इसे कैप्शन दिया, “नई जगह। नए अनुभव!” विक्की के प्रशंसक नई तस्वीरों पर पिघल गए क्योंकि एक प्रशंसक ने लिखा, “मुझे साथ ले चलो।” जबकि एक अन्य ने विंक इमोजी के साथ “वो शेड्स” कमेंट किया।

(Vicky Kaushal)

Read Also : Deepika Padukone ने किया खुलासा कि कैसे उन्होंने एक बच्चे के रूप में दिवाली मनाई

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.