होम / Vicky Kaushal's ex girlfriend हरलीन सेठी ने शेयर किया पोस्ट

Vicky Kaushal's ex girlfriend हरलीन सेठी ने शेयर किया पोस्ट

Prachi • LAST UPDATED : December 8, 2021, 1:54 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Vicky Kaushal’s ex girlfriend: बॉलीवुड की मचअवेटेड वेडिंग में शामिल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को दोनों 7 फेरे लेने वाले हैं। शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी (Harleen Sethi) को दोनों का शादी करना रास नहीं आ रहा है। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसको देख सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि ये पोस्ट विक्की के लिए है।

विक्की कौशल अपनी लेडीलव कैटरीना कैफ के साथ अपने जीवन की नई पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं। राजस्थान में दोनों शाही अंदाज में 7 फेरे लेने वाले हैं। कैटरीना के हाथों में विक्की के नाम का मेहंदी लग चुकी है। वहीं 9 दिसंबर को दोनों 7 फेरे लेने वाले हैं, लेकिन शादी के बंधन में बंधने से पहले विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसको देखकर लग रहा है कि दोनों के रिश्ते से शायद वो खुश नहीं हैं।

(Vicky Kaushal’s ex girlfriend) हरलीन सेठी और विक्की ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया

विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, हर वक्त सिर्फ जीवन के मायने ढूंढ़ना ठीक वैसा ही है जैसा एक टोस्ट के मायने ढूंढ़ना। लेकिन कभी-कभी ये जरूरी होता है कि हम बिना कोई मायने निकाले टोस्ट को खा लें। इस पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर इस पोस्ट को देखने के बाद ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ये पोस्ट उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए ही की है।

बता दें कि हरलीन सेठी का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पोस्ट में हालांकि हरलीन जिंदगी जीने के असल मायनों की बात कर रही हैं। बता दें कि हरलीन सेठी और विक्की कौशल ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। साल 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हरलीन ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की वजह विक्की के व्यवहार में हुए बदलावों को बताया था।

Read More: Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding मेहंदी लगवाती दिखीं कटरीना की फोटो वायरल 

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT