होम / Twitter पर 'Shahnaz Kaur Gill Shukla' का वीडियो ट्रेंड हुआ

Twitter पर 'Shahnaz Kaur Gill Shukla' का वीडियो ट्रेंड हुआ

Prachi • LAST UPDATED : October 6, 2021, 8:37 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Twitter: पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shahnaz Kaur Gill) का अपनी आने वाली फिल्म ‘होंसला रख’ के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है। Shahnaz  की सह-अभिनेता शिंदा ग्रेवाल (Shinda Grewal) ने अपनी आगामी फिल्म के सेट से एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में, हम बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी और Shinda Grewal देख सकते हैं, क्योंकि छोटा लड़का शहनाज से कुछ सवाल पूछता है क्योंकि वह ‘अकिनेटर’ खेलता है – एक ऐसा खेल जहां अक आपके द्वारा प्रदान की गई जानकारी के आधार पर किसी व्यक्ति का अनुमान लगाता है।

जब से वीडियो अपलोड किया गया है, यह वायरल हो गया है और हैशटैग ‘शहनाज कौर गिल शुक्ला’ (Shahnaz Kaur Gill Shukla) ट्रेंड कर रहा है। फोन स्क्रीन पर आने वाले परिणाम का खुलासा करने से पहले शिंदा ने शहनाज गिल से अपने मन में चरित्र के बारे में कुछ सवाल पूछे। उनका नाम शहनाज कौर गिल शुक्ला के रूप में दिखा जिसने उन्हें पूरी तरह से हैरान कर दिया और वह हंसने लगीं।

(Twitter) शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला Bigg Boss 13 में नजर आए थे

सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के करीबी दोस्त थे। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का कथित तौर पर 40 साल की उम्र में 2 सितंबर को अचानक बड़े पैमाने पर कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। उनके परिवार में मां रीता शुक्ला और दो बहनें हैं। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को Bigg Boss 13 हाउस में प्यार हो गया था।

बता दें कि शिंदे और शहनाज के अलावा, होन्सला राख में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसी खबरें हैं कि शहनाज गिल 7 अक्टूबर को अपनी पंजाबी फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए सेट पर लौटने के लिए तैयार हैं।

 

Read More: Salman Khan की लाइफ पर बनेंगी वेब सीरीज, टाइटल हुआ फाइनल

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें