होम / Vijay Deverkonda: तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी मां को गिफ्ट किया मल्टीप्लेक्स थिएटर

Vijay Deverkonda: तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी मां को गिफ्ट किया मल्टीप्लेक्स थिएटर

India News Editor • LAST UPDATED : September 24, 2021, 4:58 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) ने अपनी मां माध्वी देवरकोंडा को उनके जन्मदिन पर ऐसा तोहफा दिया है, जो कोई सोच भी नहीं सकता। विजय ने मां के जन्मदिन पर उन्हें एक नया-नवेला मल्टीप्लेक्स थिएटर गिफ़्ट कर दिया है, जिसका नाम एशियन विजय देवरकोंडा सिनेमाज यानी AVD है।

Vijay Deverkonda gifted Multiplex theater to his Mother

24 सितम्बर को विजय ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर साझा की, जिसमें उनकी मां थिएटर के बीचों-बीच खड़ी नजर आ रही हैं। विजय ने यह मल्टीप्लेक्स हैदराबाद के महबूबनगर में शुरू किया है। मां के जन्मदिन पर थिएटर का शुभारम्भ नागा चैतन्य और साई पल्लवी की फिल्म लव स्टोरी से हुआ। विजय ने फोटो के साथ लिखा- हैप्पी बर्थडे मम्मा। यह आपको लिए है। अगर आप वर्कआउट करोगी और स्वस्थ रहोगी तो मैं ज्यादा मेहनत करूंगा और आपको और यादें दूंगा।

विजय ने यह खबर इससे पहले 19 सितम्बर को सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक पहुंचायी थी। विजय ने एक वीडियो के साथ ट्वीट किया, जिसमें लिखा- एक्टर बनने के सपने से लेकर अब मल्टीप्लेक्स सिनेमा का मालिक बनने तक… मैं आपके साथ साझा कर रहा हूं एशियन विजय देवरकोंडा सिनेमाज… पहला एवीडी महबूबनगर में 24 सितम्बर से खुलेगा।

Must Read:- James Bond Daniel Craig यूनाइटेड किंगडम की Royal Navy में मानद कमांडर नियुक्त

Connact With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.