होम / 'Vikram Vedha' New Movie ऋतिक रोशन ने अबू धाबी शेड्यूल पूरा किया, सैफ अली खान लखनऊ में सेट पर पहुंचे

'Vikram Vedha' New Movie ऋतिक रोशन ने अबू धाबी शेड्यूल पूरा किया, सैफ अली खान लखनऊ में सेट पर पहुंचे

India News Editor • LAST UPDATED : December 6, 2021, 12:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई

‘Vikram Vedha’ New Movie फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें राधिका आप्टे ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। भूषण कुमार की टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स और एस. शशिकांत के स्टूडियोज की एक्शन से भरपूर थ्रिलर, विक्रम वेधा के साथ मिलकर अबू धाबी में ऋतिक रोशन के साथ 27 दिनों में अपना पहला फिल्मांकन शेड्यूल पूरा कर लिया है। दूसरा शेड्यूल सैफ अली खान के साथ लखनऊ में शुरू हो गया है।

फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें राधिका आप्टे ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। पुष्कर और गायत्री, मूल लेखक और निर्देशक, हिंदी रीमेक को भी निर्देशित कर रहे हैं।

पुष्कर और गायत्री, निदेशक, कहते हैं, “हम ऋतिक और सैफ के साथ काम करके खुश हैं – दो महान अभिनेता। हमारे चारों ओर एक शानदार टीम के साथ, हम एक ऐसी फिल्म देने की उम्मीद करते हैं जो गहन और रोमांचक होगी।

ऋतिक रोशन ने अबू धाबी में विक्रम वेधा का पहला शेड्यूल पूरा किया और सैफ अली खान ने लखनऊ में अगला शेड्यूल शुरू किया। अपने आप में एक पंथ क्लासिक फिल्म ‘विक्रम वेधा’ भारतीय लोककथा ‘विक्रम और बेताल’ पर आधारित एक नव-नोयर एक्शन थ्रिलर है। फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक समान रूप से सख्त गैंगस्टर का पता लगाने और उसे मारने के लिए निकल पड़ता है। मूल तमिल ब्लॉकबस्टर में आर. माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

'Vikram Vedha' New Movie
‘Vikram Vedha’ New Movie

भूषण कुमार (‘Vikram Vedha’ New Movie)

टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार कहते हैं, विक्रम वेधा साल की सबसे रोमांचक और मनोरंजक फिल्मों में से एक होने का वादा करती है। इस घोषणा ने ही दर्शकों में काफी दिलचस्पी जगाई है। हम बड़े पर्दे पर दो दशकों के बाद इस गतिशील जोड़ी को फिर से मिलाने के लिए उत्साहित हैं। हम विक्रम वेधा के थिएटर में अपना जादू चलाने और बॉक्स आॅफिस पर हिट होने का इंतजार नहीं कर सकते।

एस. शशिकांत (‘Vikram Vedha’ New Movie)

निमार्ता, एस. शशिकांत कहते हैं, “4 साल पहले तमिल में मूल संस्करण का निर्माण करने के बाद, हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि कैसे “विक्रम वेधा” हिंदी में आकार ले रहा है, जिसमें ऋतिक और सैफ सीमाओं को लांघते हुए इस कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं।

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स और वाईनॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस. शशिकांत द्वारा निर्मित है। विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

‘Vikram Vedha’ New Movie

Also Read : Health Benefits of Drinking Neem Leaf Juice नीम के पत्ते का जूस पीने का गुणकारी फायदा

ALSO READ: Siddharth Nigam With Family Spotted At Airport Flying For Vacation

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें