होम / Viral Pic Of Akshay Kumar And Kapil Sharma, एक शो में किया मामले का खुलासा

Viral Pic Of Akshay Kumar And Kapil Sharma, एक शो में किया मामले का खुलासा

Sachin • LAST UPDATED : January 28, 2022, 11:57 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Viral Pic Of Akshay Kumar And Kapil Sharma कपिल शर्मा इस समय देश के शीर्ष कॉमेडियन और मेजबानों में से एक हैं। अपने वीकेंड शो, द कपिल शर्मा शो की मेजबानी करते हुए, वह फिल्म, टीवी, खेल और संगीत जगत की कई हस्तियों के साथ बातचीत करते हैं। शो में बार-बार शो करने वाले एक स्टार अक्षय कुमार हैं।

अक्षय की साल में कई फिल्में रिलीज होती हैं और उन्हें बढ़ावा देने के लिए टीकेएसएस जाते हैं। ऐसे ही एक आउटिंग के दौरान, कपिल ने एक इंस्टाग्राम तस्वीर साझा की जिसमें अक्षय अपने पैर छू रहे हैं। अब, फिरंगी अभिनेता ने इसके पीछे की कहानी के बारे में खुलासा किया है और यह निश्चित रूप से आपको हंसाएगा।

जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए जब अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो में बेल बॉटम को प्रमोट करने पहुंचे, तो शो के होस्ट ने कुमार के पैर छूते हुए एक तस्वीर क्लिक की। इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए, कॉमेडियन ने इसे (हिंदी में) कैप्शन दिया, “सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनय श्री अक्षय कुमार जी अपनी फिल्म #बेलबॉटम के लिए आशीर्वाद ले गए (प्रसिद्ध अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेलबॉटम के लिए मेरा आशीर्वाद लेते हुए)।” (Viral Pic Of Akshay Kumar And Kapil Sharma)

(CLICK HERE)

अब, कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान – उनके नेटफ्लिक्स शो, कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल की रिलीज़ से पहले, कॉमेडियन को अक्षय के साथ तस्वीर के पीछे की कहानी साझा करने के लिए कहा गया था। होस्ट को जवाब देते हुए, कॉमेडियन ने कहा, “बस यही कामया है (यही है। यह सब मैंने कमाया है)।”

तस्वीर के बारे में आगे बताते हुए कपिल ने खुलासा किया कि वह अक्षय कुमार के पैर छू रहे थे जब सुपरस्टार अपनी फिल्म बेलबॉटम का प्रचार करने आए। यह तब था जब खिलाड़ी स्टार ने नोट किया कि कपिल पैरों को छूने के लिए नीचे जाने के बजाय केवल घुटनों को छूते हैं। फिर वह यह दिखाने के लिए आगे बढ़ा कि जब तस्वीर क्लिक की गई थी तो इसे कैसे किया जाना चाहिए। Viral Pic Of Akshay Kumar And Kapil Sharma

Viral Pic Of Akshay Kumar And Kapil Sharma

द कपिल शर्मा शो होस्ट हिंदी में जारी रहा, “वह मूल रूप से मुझे दिखा रहा था कि पैर कैसे छूना है। मैंने फोटोग्राफर से उसी क्षण क्लिक करने को कहा।

Viral Pic Of Akshay Kumar And Kapil Sharma

READ MORE : Car Collection of Jr NTR : लैंबॉर्गिनी उरुस और रेंज रोवर जैसी महंगी कार्स है एनटीआर के गेराज में

READ MORE : Yuvraj Singh And Hazel Keech Welcome a Baby, 5 साल बाद की फॅमिली प्लानिंग

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
Lok Sabha Elections 2024: छात्र नेता, कुल संपत्ति…, जानें कुरूक्षेत्र सीट से BJP उम्मीदवार नवीन जिंदल के बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स
ऑयली स्किन के कारण पिंपल्स की बढ़ रही है समस्या, तो इन आयुर्वेदिक उपायों से पाएं छुटकारा
लॉन्ग वीकेंड के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशन, कम बजट में इन जगहों की करें सैर
India Maldives: भारत से पंगा लेने के बाद पानी के लिए बेहाल मालदीव, छिपकर करेगा जासूसी?
Allu Arjun ने अपने वैक्स स्टैच्यू की शेयर की झलक, पुष्पा स्टाइल में खड़े नजर आए एक्टर
ADVERTISEMENT