Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentSiddharth Malhotra Spotted At Dharma Office Andheri

Siddharth Malhotra Spotted At Dharma Office Andheri

Siddharth Malhotra Spotted At Dharma Office Andheri सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्म 16 जनवरी 1985 को दिल्ली, भारत में एक पंजाबी हिंदू परिबार में हुआ था। सिद्धार्थ के परिबार में उनके पापा सुनील मल्होत्रा माता रीमा मल्होत्रा और उनके एक भाई हैं और ये सब दिल्ली, भारत में रहते हैं। वे एक भारतीय अभिनेता और जाने माने मॉडल हैं जो हिन्दी फिल्मों में दिखाई देते हैं।
मल्होत्रा ने 18 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था। पेशे से असंतुष्ट, उन्होंने 2010 की फिल्म माइ नेम इज खान में करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। उन्होंने जौहर के टीन ड्रामा स्टूडेंट आफ द ईयर (2012) में एक प्रमुख भूमिका के साथ अपने अभिनय की शुरूआत की, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरुष पदार्पण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार नामांकन मिला।
वे एक भारतीय अभिनेता और जाने माने मॉडल हैं जो हिन्दी फिल्मों में दिखाई देते हैं। मल्होत्रा ने 18 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था। पेशे से असंतुष्ट, उन्होंने 2010 की फिल्म माइ नेम इज खान में करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया।
सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में धर्म कार्यालय अंधेरी में स्पॉट किए गए। यहां देखें पूरा वीडियो :

 

READ ALSO : Benefits of Applying Desi Ghee on the Navel नाभि पर देसी घी लगाने के फायदे

READ ALSO : How to get rid of Betel Leaf Diseases पान के पत्ते से कैसे दूर होगी बीमारियां

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE