Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentViswanathan Anand Biopic आमिर खान को अपने किरदार में देखना चाहते हैं...

Viswanathan Anand Biopic आमिर खान को अपने किरदार में देखना चाहते हैं विश्वनाथन

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Viswanathan Anand Biopic: बॉलीवुड में स्पोर्ट्स से जुड़ी बड़ी हस्तियों पर बायोपिक बनाने का ट्रेंड चल पड़ा है। जिसमें कई फिल्में बॉक्स आफिस पर बहुत सफल साबित हुई हैं। चाहे महेंद्र सिंह धोनी पर बनी एमएस धोनी हो या फोगाट सिस्टर्स पर बनी दंगल। अब हाल ही में मशहूर चेस प्लेयर (Chess Player) विश्वनाथन आनंद (Viswanathan Anand) ने अपने बायोपिक को लेकर अपनी राय रखी है।

दरअसल विश्वनाथन आनंद ने अपने बायोपिक को लेकर ये बताया कि उनकी बायोपिक कार्ड्स पर है। इस पर बातचीत चल रही है लेकिन उन्होंने इस बीच इच्छा जताई है कि उनकी इस बायोपिक में उनका रोल (character) आमिर खान (Aamir Khan) निभाएं तो उन्हें बहुत खुशी होगी। उन्हें लगता है कि उनमें और आमिर खान में बहुत कुछ समानताएं हैं।

(Viswanathan Anand Biopic) जल्द स्क्रिप्ट राइटिंग का काम शुरू होगा

एक रिपोर्ट के अनुसार, बायोपिक के बारे में बात करते हुए आनंद ने कहा कि मैंने बायोपिक के लिए हामी भर दी है। इस मामले को लेकर पहले भी कई बार निमार्ता से बात हो चुकी है। मैंने उन्हें अपने जीवन के किस्से सुनाए। बहुत जल्द स्क्रिप्ट राइटिंग का काम शुरू होगा लेकिन, कोरोना की वजह से काम ठप पड़ा है। उम्मीद है कि बहुत जल्द सब कुछ शुरू हो जाएगा। मैं अभी बायोपिक के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता।

मुझे नहीं पता कि शूटिंग कब और कैसे शुरू होगी। इस बायोपिक के बारे में हमें जो कुछ भी पता चलेगा बताऊंगा, कुछ दिनों के लिए रुकिए। जब उनसे पूछा गया कि विश्वनाथन आनंद की भूमिका निभाने के लिए वह किस अभिनेता को देखना चाहेंगे, तो उन्होंने आमिर खान का नाम लेते हुए कहा कि दोनों में बहुत कुछ समान है। वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अद्वैत चंदन की लाल सिंह चड्ढा की तैयारी कर रहे हैं। इसमें उनके साथ करीना कपूर खान दिखाई देने वाली हैं।

Read More: Anupamaa शो को अलविदा कहेंगे Sudhanshu Pandey, इस वजह से लिया फैसला!

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE