होम / Vivian Dsena And Wife Vahbiz Dorabjee Announce Divorce अभिनेत्री का कहना यह अब एक बंद अध्याय

Vivian Dsena And Wife Vahbiz Dorabjee Announce Divorce अभिनेत्री का कहना यह अब एक बंद अध्याय

Mukta • LAST UPDATED : December 27, 2021, 1:56 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Vivian Dsena And Wife Vahbiz Dorabjee Announce Divorce विवियन डीसेना और पत्नी वाहबिज दोराबजी ने संयुक्त बयान के जरिए तलाक की घोषणा की; अभिनेत्री का कहना है ‘यह अब एक बंद अध्याय है’
विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी को अपने शो प्यार की ये एक कहानी के सेट पर प्यार मिला। जैसे ही दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों के बीच प्यार पनपा, उन्होंने वर्ष 2013 में शादी के बंधन में बंध गए। विवियन तब सबसे योग्य कुंवारे लोगों में से थे और उनकी शादी ने उनकी कई गर्ल प्रशंसकों को दुखी कर दिया।

(Vivian Dsena And Wife Vahbiz Dorabjee Announce Divorce)

हालाँकि, दोनों सितारे एक-दूसरे के प्यार में थे और एक आदर्श जोड़ी के लिए बने थे। लेकिन साथ में उनका सफर खत्म हो गया है। शादी के तीन साल बाद विवियन और वानबिज ने अलग होने का फैसला किया। अब, उनका तलाक हो गया है और वे कानूनी रूप से अलग हो गए हैं।
विवियन और वाहबिज ने एक संयुक्त बयान के जरिए इसकी घोषणा की। युगल ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वे किसी को दोष न दें या उनके अलग होने के कारण का अनुमान न लगाएं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन वे नहीं कर सके। बयान में लिखा है, ” दुख भरे दिलों के साथ हम घोषणा करते हैं कि हम कानूनी रूप से अलग हो गए हैं और अब तलाकशुदा हैं।

(Vivian Dsena And Wife Vahbiz Dorabjee Announce Divorce)

हम कुछ वर्षों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यह देखने के लिए कि हमारे और हमारे बीच क्या संभव हो सकता है। इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि हम अपनी जीवन यात्रा अलग से जारी रखना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि यह एक पारस्परिक निर्णय था।

हम अपने प्रशंसकों से उनकी समझ के लिए पूछते हैं। हमने अपने रिश्ते को निजी तौर पर चलाया है और हमारे लिए अपने निजी जीवन के विवरण पर चर्चा करना मुश्किल है। मुझे आशा है कि हम अपने सभी प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के साथ इसी तरह अपना काम जारी रखने में सक्षम रहेंगे।

(Vivian Dsena And Wife Vahbiz Dorabjee Announce Divorce)

Read Also: Pushpa Box Office Day 10 : एक बहुत अच्छा रविवार, वीकेंड के दौरान फिर से अच्छी तरह से तैयार

Read Also : 83 Box Office Day 3 : फिल्म से उम्मीदें पूरी नहीं हो रही

Read Also : Happy Birthday Salman Khan 56 वां जन्मदिन मना रहे सलमान खान

Read Also : Deepika And Ranveer Singh Spotted At Airport

Read More: Happy New Year Movies नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें