होम / Wedding Plannings Of Singer Jubin Nautiyal :‘Kabir Singh' मूवी की ये एक्ट्रेस बनेगी उनकी दुल्हन, मुंबई में बैठकर हो रही हिल्स वेडिंग प्लानिंग

Wedding Plannings Of Singer Jubin Nautiyal :‘Kabir Singh' मूवी की ये एक्ट्रेस बनेगी उनकी दुल्हन, मुंबई में बैठकर हो रही हिल्स वेडिंग प्लानिंग

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 13, 2022, 12:12 pm IST

Wedding Plannings Of Singer Jubin

इंडिया न्यूज़, मुंबई। बॉलीवुड के बेहद पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) को लेकर खबर है कि जल्द ही सिंगर शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सिंगर जुबिन को लेकर खबर है कि उन्होंने अपना हमसफर चुन लिया है।

Also read: Bhojpuri Latest Holi Song 2022 सॉन्ग में दिखेगी खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री

ऐसे में अब मुंबई में बैठ कर दोनों अपनी शाही शादी की प्लानिंग्स (Wedding Plannings Of Singer Jubin) कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पहाड़ों की शान’ जुबिन नौटियाल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) से ब्याह रचा सकते हैं।

Wedding Plannings Of Singer Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal With Nikita Dutta

दरअसल, इस बीच जुबिन और निकिता की नजदीकियों की खूब खबरें सामने आ रही हैं, वहीं फैंस को भी हिंट मिल रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए एक्टिव हैं जुबिन और निकिता : इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी जुबिन और निकिता एक दूसरे को कमेंट करते दिख रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही निकिता (Nikita Dutta) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने जुबिन(Jubin Nautiyal) की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनकी पीठ दिख रही है।

Wedding Plannings Of Singer Jubin Nautiyal
Wedding Plannings Of Singer Jubin Nautiyal: INSTA POST

तस्वीर में जुबिन नदी की तरफ मुंह करके बैठे हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए निकिता ने लिखा है- ‘मैं इन पहाड़ों में अपनी आत्मा कहीं छोड़ आई हूं।’

Also read: Maharaja Agrasen Jayanti 2021 Wishes Messages Badhai Sandesh

निकिता के पोस्ट, नौटियाल का रोमांटिक कमेंट : निकिता(Nikita Dutta) के इस पोस्ट में जुबिन ने भी रोमांटिक सा कमेंट कर कर डाला जिसे लोगों ने नोटिस करना शुरू कर दिया।

Wedding Plannings Of Singer Jubin Nautiyal
Nikita In Hills

 

जुबिन ने कहा- ‘क्या आप अपना दिल भी नहीं भूल आई हैं वहां?’ इसके अलावा निकिता ने कश्मीर से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने चिढ़ाने के अंदाज में लिखा हुआ है- ‘मेरा वर्क व्यू तुम्हारे वर्क व्यू से बेटर है। (Wedding Plannings)

Also read: Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding date: अब हो रही है शादी की जल्दी, तारीख तक कर ली ‘प्री-पोन’

’ इस फोटो पर भी जुबिन ने कमेंट किया- ‘सी यू।’ जुबिन के इस कमेंट को भी खूब नोटिस किया गया। ऐसे में निकिता और जुबिन की शादी की खबरें सामने आने लगीं तो सोशल मीडिया पर दोनों को बधाइयां दी जाने लगीं।

Wedding Plannings Of Singer Jubin
Kabir Sing Actress Nikita Dutra In white dress

खबरें तो ये भी हैं कि हाल ही में निकिता, जुबिन के उत्तराखंड वाले घर भी गई थीं और परिवार से मिली थीं। अब ऐसे में खबर है कि जुबिन अपनी शादी की प्लानिंग मुंबई में बैठ कर कर रहे हैं, लेकिन वह मुंबई में नहीं बल्की हिल्स में अपनी शादी चाहते हैं। ऐसे में शादी के लिए वेन्यू उन्होंने उत्तराखंड की वादियों में ही डिसाइड करने का सोचा है।

Also read: Naagin 6 New Entry: आपके पॉपुलर शो ‘नागिन 6’ में होने वाली है एक और धमाकेदार एंट्री, पुलिसवाली बन दिखाएंगी जलवा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT