होम / Gangubai Kathiawadi : जब उर्फी पर चढ़ा आलिया का रंग, दिखाया स्वैग

Gangubai Kathiawadi : जब उर्फी पर चढ़ा आलिया का रंग, दिखाया स्वैग

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 25, 2022, 4:29 pm IST

इंडिया न्यूज़. बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटिड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्दी ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में नजर आएंगी।

Urfi Javed recreated Alia Bhatt’s Dholida look from Gangubai Kathiawadi in new reel. She still got trolled.

फिल्म(Gangubai Kathiawadi) के ट्रेलर और गाने दर्शकों को खूब भा रहे हैं और आलिया का गंगूबाई अंदाज लोगों के बीच काफी फेमस भी हो गया है। गंगूबाई के अंदाज में कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, ऐसे में अब इस लिस्ट में अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urrfii Javed) का भी नाम जुड़ गया है। उर्फी ने गंगूबाई के अंदाज में एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

वैसे उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोज वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में इस बार उर्फी ने आलिया का गंगूबाई अंदाज कॉपी किया है। वीडियो में उर्फी, आलिया के गंगूबाई किरदार की तरह सजी धजी नजर आ रही हैं। वहीं इसके बाद वो वैसे ही वॉक करती हैं। वहीं बैकग्राउंड में फिल्म का गाना ‘ढोलिडा’ बज रहा है।

बता दें कि इससे पहले उर्फी ने अपना एक सुपर बोल्ड वीडियो शेयर किया था, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में थीं। उर्फी जावेद ने इस बार न्यूड कलर का वन शोल्डर बोल्ड आउटफिट पहना है। इसके साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी की है। उर्फी वॉक करते हुए कैमरे की ओर बढ़ती हैं और रुककर पोज देती हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन दिया, ‘अ साइकोपैथ।‘

Contact with US: Twitter  facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT