होम / Aryan Khan की जमानती क्यों बनीं Juhi Chawla, शाहरुख के साथ निभाई अपनी पुरानी दोस्ती

Aryan Khan की जमानती क्यों बनीं Juhi Chawla, शाहरुख के साथ निभाई अपनी पुरानी दोस्ती

Prachi • LAST UPDATED : October 31, 2021, 3:46 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Juhi Chawla: लाइफ में जो आपके मुश्किल वक्त में भी साथ खड़ा रहे, वहीं आपका सच्चा और अच्छा दोस्त होता है। बॉलीवुड में भी रील लाइफ दोस्ती कई बार रियल लाइफ में भी नजर आती है। यह बात जूही चावला (Juhi Chawla) ने साबित कर दी है। दरअसल शाहरुख का बेटा आर्यन खान कू्रज ड्रग्स केस में जेल में बंद था।

बेटे को जेल से निकालने के लिए शाहरुख (Shahrukh) भूख-प्यास और नींद सब छोड़कर दिन-रात जुटे थे। जब जमानत मिली तो जहां बाकी लोग जमानत पर अपनी राय देने में लगे थे, जूही चावला जमानत का आर्डर मिलते ही कोर्ट पहुंचीं और आर्यन के लिए 1 लाख का बेल बॉन्ड जमा कराया। जूही चावला के इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफें हुईं। लोगों ने उन्हें शाहरुख की सच्ची दोस्त बताया।

Juhi Chawla और Shahrukh ने एक साथ कई बेस्ट फिल्में दी

लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में जूही और शाहरुख का रिश्ता पेशेवर ही नहीं बल्कि बेहद अनूठा और गहरा है। शाहरुख और जूही चावला की दोस्ती तब शुरू हुई थी जब दोनों ने 1993 में फिल्म डर में साथ काम किया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी और उसके साथ ही शाहरुख-जूही की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया।

इसके बाद जूही चावला और शाहरुख खान ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं, जिनमें यस बॉस, डुप्लीकेट, राजू बन गया जेंटलमैन और कभी हां कभी ना जैसे फिल्में शामिल हैं। साथ काम करते-करते जूही और शाहरुख का प्रफेशनल बॉन्ड तो मजबूत हुआ ही, दोस्ती भी हो गई। जिंदगी के हर सुख-दुख में यह दोस्ती मजबूत बनती गई।

(Juhi Chawla) बेस्ट फ्रेंड्स बिजनेस पार्टनर भी हैं

फिर वह वक्त भी आया जब बेस्ट फ्रेंड्स शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) ने बिजनस पार्टनर बनने का फैसला किया। दोनों ने मिलकर ड्रीम्ज अनलिमिटेड नाम से प्रॉडक्शन हाउस खोला, जिसके बैनर तले दोनों ने साथ में कई फिल्में रिलीज कीं। बाद में इस प्रॉडक्शन हाउस का नाम बदलकर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कर दिया गया। वहीं आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के नाम से टीम खरीदी और एक मजबूत पार्टनरशिप बना ली।

हालांकि बीच में एक ऐसा भी वक्त आया जब जूही चावला और शाहरुख की दोस्ती में खटास आ गई। जूही को लगा कि अब शाहरुख के पास उनके जैसे दोस्तों के लिए वक्त नहीं है। जूही को लगता था कि जब तक उनके बीच बिजेनस वाली पार्टनरशिप नहीं थी, तब तक दोनों अच्छे दोस्त थे। हालांकि इतने उतार-चढ़ाव के बाद भी जूही ने शाहरुख संग अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल रिश्ते पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने दिया।

Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड को सरेआम किया KISS, वीडियो हुआ वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT