Monday, January 24, 2022
HomeEntertainmentWhy Media Boycott Shraddha Kapoor, जाने पूरा मामला :

Why Media Boycott Shraddha Kapoor, जाने पूरा मामला :

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Why Media Boycott Shraddha Kapoor श्रद्धा कपूर ने पिछले कुछ वर्षों में बाघी और आशिकी 2 जैसी कई सफल फिल्मों के साथ एक बड़ी प्रशंसक प्राप्त की है। वह अपने मधुर व्यवहार और सुखद रवैये के लिए भी बहुत पसंद की जाती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय था जब उन्हें पापराज़ी द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया था। उनके साथ बुरा व्यवहार करने के लिए। कथित तौर पर बहिष्कार इतना गंभीर था कि अभिनेत्री ने एक विलेन की सफलता के ठीक बाद आयोजित एक लाइव कार्यक्रम में लगभग आंसू बहाए।

अनजान लोगों के लिए, श्रद्धा का साल बिना किसी रिलीज के कम रहा, मुख्य रूप से महामारी के कारण। उन्हें आखिरी बार बाघी 3 में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ देखा गया था, जो दर्शकों को प्रभावित करने या अच्छे संग्रह लाने में विफल रही। हालांकि, 2022 श्रद्धा के लिए उज्ज्वल दिख रहा है क्योंकि स्ट्री 2 सहित कई परियोजनाएं आने वाले महीनों में रिलीज होने वाली हैं। (Why Media Boycott Shraddha Kapoor)

2014 में, श्रद्धा कपूर अपनी रोमांटिक थ्रिलर, एक विलेन की सफलता का जश्न मना रही थीं, जब पपराज़ी ने अचानक एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अभिनेता का बहिष्कार करने का फैसला किया। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तब सामने आई जब निर्देशक मोहित सूरी और कलाकारों के सदस्य- रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म की सफलता पार्टी शुरू करने के लिए मंच पर कब्जा कर लिया।

Why Media Boycott Shraddha Kapoor

जब उन्होंने देखा कि पपराज़ी सदस्य कोई तस्वीर नहीं खींच रहे थे, तो उन्होंने उनसे इस बारे में सवाल करने का फैसला किया। फोटोग्राफर्स ने कथित तौर पर रितेश देशमुख से उनसे निजी तौर पर बात करने का अनुरोध किया और अपना रुख स्पष्ट किया। जब तक श्रद्धा मंच पर थीं, उन्होंने कोई भी तस्वीर क्लिक करने से इनकार कर दिया।

अभिनेत्री कथित तौर पर रोने की कगार पर थी और उन्हें मंच छोड़ना पड़ा ताकि फोटोग्राफर कुछ तस्वीरें क्लिक कर सकें। उनके मैनेजर और यहां तक ​​कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी लोगों को श्रद्धा के साथ एक ग्रुप फोटो खिंचवाने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन वे इस मामले को लेकर सख्त थे।

उन्होंने स्पष्ट किया कि वे अतीत में प्रेस के प्रति उनके व्यवहार के कारण श्रद्धा कपूर का बहिष्कार कर रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, उनका मानना ​​था कि जब वे उसकी तस्वीरें लेने की कोशिश करते थे तो वह सहयोग नहीं करती थी और अक्सर पापराज़ी से अपना चेहरा छिपा लेती थी। इस घटना ने काफी लोगों को झकझोर कर रख दिया।

READ MORE : Malayalam actor GK Pillai Death, 97 वर्ष की आयु में हुआ निधन

READ MORE : Worship Khanna’s New Webseries रोबोट के साथ रोमांस के लिए तैयार

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE