Thursday, May 26, 2022
HomeEntertainmentइस लड़की ने अपनी पालतू बिल्ली से रचाई शादी, फैसले की वजह...

इस लड़की ने अपनी पालतू बिल्ली से रचाई शादी, फैसले की वजह कर देगी हैरान

Woman married pet cat इस 5 साल की बिल्ली का नाम मोगी है जो महिला को दक्षिण-पूर्व लंदन के एक पार्क में मिली थी।

Woman married pet cat
इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। जानवरों से प्यार करने के कई किस्से आपने जरूर पढ़े होंगे लेकिन यह मामला सबसे निराला है। एक महिला को अपनी पालतू बिल्ली से इस कदर मोहब्बत थी कि उसने कैट से शादी ही कर ली। महिला का मकान मालिक जानवरों से नफरत करता था और इस वजह से पहले भी महिला को अपने तीन पालतू जानवरों को अलग शिफ्ट करना पड़ा था। ‘डेली स्टार’ की खबर के मुताबिक 49 साल की इस महिला का नाम डेबोरा हॉज है जिसने अपनी पालतू बिल्ली को जीवनसाथी बना लिया है। इस 5 साल की बिल्ली का नाम मोगी है जो महिला को दक्षिण-पूर्व लंदन के एक पार्क में मिली थी।

Woman married pet cat
Woman married pet cat

सिडकूप की इस महिला ने शादी समारोह में स्मार्ट टक्सीडो पहना जबकि मोगी ने स्पेशल दिन पर एक बो टाई और कैप पहना था। पशु प्रेमी ने इस शादी समारोह में कानूनी तौर पर पादरी की भूमिका अदा की और शादी की रस्मों को पूरा कराया।

बिल्ली के बगैर नहीं रह सकती महिला
डेबोरा ने कहा कि मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं था और पाने के लिए सब कुछ था इसलिए मैंने अपनी बिल्ली से शादी कर ली। उन्होंने बताया कि मेरे इरादे पहले से तय थे और बिल्ली से अलग नहीं होना चाहती थी। क्योंकि उससे मुझे बहुत प्यार था। महिला ने कहा, ‘मैं मोगी के बिना नहीं रह सकती, वह वास्तव में एक बहुत ही मिलनसार और अद्भुत है।’

दोस्त भी फैसले से हैरान
महिला ने बताया कि यह बिल्ली उसके बच्चों के बाद लाइफ में सबसे ज्यादा जरूरी है। महिला के शादी समारोह में उसके कुछ खास दोस्तों ने शिरकत की लेकिन उनका मानना था कि डेबोरा पागल हो गई है। क्योंकि वह एक बिल्ली से शादी कर रही है।

Woman married pet cat
Woman married pet cat

डेबोरा ने दावा किया है कि पिछली संपत्ति पर उसके मकान मालिक ने उसके दो पालतू जानवारों को घर से बेदखल करने की धमकी दी थी। इसके बाद महिला नए घर में शिफ्ट हो गई, लेकिन यहां भी उसे अपनी पालतू बिल्ली जमाल को छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा।

इसके बाद महिला ने ऐसा फैसला लिया जिसके आगे मकान मालिक की एक न चली। डोबोरा अपने मौजूदा मकान मालिक से एक और बिल्ली को रखने की इजाजत पाने में सफल रही। इसके बाद मोगी 2017 में उसके और उसके दो बच्चों की फैमिली का हिस्सा बन गई। अब महिला को उम्मीद है कि शादी के बाद इस नवविवाहित जोड़े को कोई अलग नहीं कर पाएगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : Shahid Kapoor पैसे खर्च करने के लिए पत्नी मीरा राजपूत से लेते हैं इजाजत, कहा ‘मैं अब एक फैमिली मैन हूं… 

ये भी पढ़े : शिक्षा राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने अप्रत्यक्ष रूप से Prashant Kishor की एंट्री पर साधा निशाना

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular