होम / Yahoo 2021 Most Searched celeb list में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला हैं टॉप पर, आर्यन खान भी हुए शामिल

Yahoo 2021 Most Searched celeb list में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला हैं टॉप पर, आर्यन खान भी हुए शामिल

Prachi • LAST UPDATED : December 3, 2021, 4:21 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Yahoo 2021 Most Searched celeb list: साल 2021 में किए गए अपने सर्वे के अनुसार एक लिस्ट जारी की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि देश में कौन से ऐसे सेलेब्रिटी हैं जिनको सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। याहू की इस रिपोर्ट में हालांकि पूरे भारत के अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े सभी टॉप हस्तियों, टॉप न्यूजमेकर्स और टॉप इवेंट्स की लिस्ट जारी की गई है लेकिन हम आपको बताएंगे मनोरंजन जगत की वो कौन सी हस्तियां हैं जिन्हें इस साल सबसे ज्यादा सर्च किया गया है और जो इस लिस्ट में हैं।

दरअसल याहू सर्च इंजन है जहां लोग अपने लिए जानकारी या मनोरंजन के लिए अपने रुचि के हिसाब से चीजें सर्च करते हैं। उन्हीं डाटा के आधार पर उन्होंने एक रिपोर्ट तैयार की है। रिपोर्ट के अनुसार, याहू ने उन शख्सियतों की लिस्ट जारी की है जिन्हें साल 2021 में सर्वाधिक सर्च किया गया है।

(Yahoo 2021 Most Searched celeb list)

इस लिस्ट में बीते साल की तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर्वाधिक सर्च किए जाने वाले इंसान हैं, वहीं क्रिकेटर विराट कोहली दूसरे, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीसरे नंबर पर हैं। वहीं सेलेब्स की लिस्ट में टॉप पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम है। सर्वाधिक सर्च किए गए मेल एक्टर्स/सेलेब्स की लिस्ट में टीवी इंडस्ट्री के बड़े चेहरे और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का नाम टॉप पर है।

सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया था जिसके बाद कई दिन तक उनकी चर्चा रही थी। इस लिस्ट में सलमान खान दूसरे, अल्लू अर्जुन तीसरे, दिवंगत पुनीत राजकुमार चौथे, दिलीप कुमार पांचवे नंबर पर हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी शामिल हैं। उनका सातवां स्थान है। ड्रग्स केस को लेकर आर्यन चर्चा में रहे थे।

(Yahoo 2021 Most Searched celeb list)

वहीं फीमेल सेलेब्स में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फीमेल सेलेब्रिटी करीना कपूर पहले स्थान पर हैं। वहीं शादियों के लेकर सुर्खियों चल रही कैटरीना कैफ इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं। इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं प्रियंका चोपड़ा। वहीं दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट इस लिस्ट में क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर हैं।

बता दें कि याहू ने एक और लिस्ट जारी की है जिसमें 2021 की सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्में, टीवी शोज और ओटीटी सीरीज को रखा है। सब टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप पर है। वहीं राधा कृष्ण इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है, वेब शो मनी हाइएस्ट -सीजन 5, और फिल्म शेरशाह भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
BSF Recruitment 2024 Notification: BSF में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, तुरंत करें आवेदन, निकली बंपर भर्ती- Indianews
Iraq: इराक में आतंकवाद के 11 दोषियों को दी गई फांसी, पर क्यों एमनेस्टी इंटरनेशनल ने की निंदा?- Indianews
Pakistan: गर्लफ्रेंड का बर्गर खा गया दोस्त, तो शख्स हुआ इतना नाराज कि कर दी हत्या- Indianews
Iran: ईरान लगातार बढ़ा रहा यूरेनियम भंडार, IAEA प्रमुख ने जताई चिंता- Indianews
H-1B visa: कनाडा में काम करने के लिए क्यों आकर्षित हो रहे विदेशी छात्र, स्टडी में चौकाने वाला खुलासा- Indianews
ADVERTISEMENT