होम / KGF Chapter 2 फैंस ने बताया 'केजीएफ 2' को ब्लॉकबस्टर, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ यश बॉस!

KGF Chapter 2 फैंस ने बताया 'केजीएफ 2' को ब्लॉकबस्टर, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ यश बॉस!

Prachi • LAST UPDATED : April 14, 2022, 12:33 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
KGF Chapter 2 : कन्नड़ सुपर स्टार यश (Yash) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को लेकर चर्चा में है। बता दें कि यह साल 2018 रिलीज हुई ‘केजीएफ चैप्टर 1’ का सीक्वल है। वहीं फिल्म में कन्नड़ स्टार यश की अदाकरारी ने फैंस को बेहद प्रभावित किया था। लगभग 80 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर 250 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ऐसे में अब फिल्म के दूसरे पार्ट यानी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने 14 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे था।

हालांकि कई लोगों ने फिल्म देख ली है और खुद को यश की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। कुछ देर पहले तक ट्विटर पर यश बॉस ट्रेंड हो रहा था। आपको बता दें कि फिल्म में यश और संजय दत्त की आॅनस्क्रीन भिडंत देखने के बाद फैंस खुद को फिल्म की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। ट्विटर पर लगातार फैंस द्वारा ट्वीट्स की बौछार हो रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘केजीएफ 2 को देखने एक बाद मजा आ गया। दूसरी बार भी फिल्म बेहद पसंद आई। इससे अच्छी फिल्म हो ही नहीं सकती।’

वहीं दूसरे यूजर ने अपने ट्वीट में फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील की जमकर तारीफ की है। दर्शक यश की फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। लोगों का मानना है कि ये फिल्म बॉक्स आॅफिस पर इतिहास रचेगी।

Also Read: KGF Chapter 2 Advance Booking इंडिया में बिके शोज, यूके में बिके इतने हजार टिकट्स !

बीते दिनों आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग से 27 करोड़ रुपये का कलेक्शन पहले ही कर लिया था। फिल्म 4500 से अधिक स्क्रीन पर वर्ल्ड वाइड रिलीज हुई है। वहीं अब ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज हो और पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो ये फिल्म 80 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।

Read More: Ranbir And Alia Wedding Live Update पंजाबी रीति रिवाज से आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे आलिया-रणबीर

Read More: Beast Box Office Collection Day 1 फिल्म ने तमिल में बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई!

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT