होम / Yash's Wife Radhika Pandit ने शेयर की तस्वीर, समुन्द्र तट पर आराम करती नजर आयी

Yash's Wife Radhika Pandit ने शेयर की तस्वीर, समुन्द्र तट पर आराम करती नजर आयी

Sachin • LAST UPDATED : January 6, 2022, 5:05 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Yash’s Wife Radhika Pandit साउथ इंडिया एक्टर यश जो अपनी सुपरहिट फिल्मो के जाने जाते है। हाल ही में KGF में मुख भूमिका में नजर आने वाले एक्टर की पत्नी राधिका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में, राधिका पंडित समुद्र तट पर एक खूबसूरत सूर्यास्त का आनंद लेते हुए आराम कर रही हैं। अभिनेत्री ने डेनिम शॉर्ट्स के साथ फ्लोरल टॉप पहना है।

अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, “उम्मीद है कि यह साल भी वैसा ही है जैसा मैं इस तस्वीर में महसूस कर रही हूं.. शांत, सुंदर, उज्ज्वल, संतोषजनक खुश और जादुई …. #radhikapandit #nimmaRP”। दो प्यारे बच्चों की माँ आयरा और यथर्व अपने छोटों की प्यारी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

Radhika Pandit Post ( CLICK HERE )

राधिका पंडित यश से नंदगोकुला नामक एक टेलीविजन शो के सेट पर मिलीं। एक-दूसरे के लिए गिरने के बाद, दोनों ने दिसंबर 2016 में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े को दिसंबर 2018 में एक बच्ची का आशीर्वाद मिला और अक्टूबर 2019 में, उन्होंने अपने बच्चे का स्वागत किया। अपने प्रशंसकों के लिए कपल गोल करने वाले इन दोनों ने हाल ही में शादी की 5वीं सालगिरह मनाई। साथ ही यश और राधिका पंडित ने आतिशबाजी की तारीफ कर नए साल का आगाज किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अद्भुत आकाश दृश्य भी पोस्ट किया। (Yash’s Wife Radhika Pandit )

इस बीच, यश जल्द ही अपनी सुपर सफल फ्रेंचाइजी केजीएफ चैप्टर 2 में दूसरी किस्त में दिखाई देंगे। फिल्म को फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने निर्देशित किया है, जिन्होंने केजीएफ चैप्टर 1 का निर्देशन भी किया है। यश के अलावा, फिल्म में संजय सहित कुछ अन्य प्रमुख नाम भी हैं। दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज कुछ नाम हैं। विजय किरागंदूर द्वारा वित्तपोषित, यश की अगली फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

Yash’s Wife Radhika Pandit 

READ MORE : Happy Birthday Diljit Dosanjh : पंजाब का पॉप स्टार चमक रहा है बॉलीवुड तक

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week : देवोलिना ने तेजस्वी प्रकाश को कहा ‘Unhygienic’

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें