होम / प्रीशा और रुद्राक्ष रोमांटिक हो जाते हैं

प्रीशा और रुद्राक्ष रोमांटिक हो जाते हैं

India News Desk • LAST UPDATED : May 20, 2022, 5:33 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
प्रीशा खुद को साफ करने के लिए बाथरूम जाती है। रेवती उसकी जासूसी करती हुई सोचती है कि उसके लिए एक और आश्चर्य है। वह याद करती है कि उसने एक सपेरे से जहरीला सांप खरीदा था और उसे सांप को प्रीशा के बाथरूम में छोड़ने का आदेश दिया था। फ्लैशबैक से, वह सोचती है कि सांप प्रीशा को काटेगा, रुद्र किसी तरह प्रीशा को बचाएगा, लेकिन प्रीशा अपने जीवन के लिए संघर्ष करेगी।

प्रीशा नहाने के लिए जाती है और पानी नहीं देखती है। जब रूही उसे बाहर बुलाती है और उसे बताती है कि इस बाथरूम में पानी नहीं है, तो सांप उसे काटने की कोशिश करता है, इसलिए उसे रूही के बाथरूम में स्नान करना चाहिए। प्रीशा मान जाती है और रूही के बाथरूम की ओर चल देती है।

रूही इसके बारे में सारांश को मैसेज करती है। सारांश रुद्र को भी रूही के बाथरूम में रहने के लिए कहता है और रूही को याद करता है कि रूही ने उससे अपने मम्मा और पप्पा के मतभेदों को दूर करने में मदद करने का अनुरोध किया है। सारांश रूद्र और प्रीशा को उनके मतभेदों को दूर करने तक एक बाथरूम में बंद करने की योजना बना रहा है।

रुद्र प्रीशा को उसके बाथरूम में भेजता है

रुद्र प्रीशा को उसके बाथरूम में भेजता है और उसे वहीं नहाने के लिए कहता है। और बाथरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर देता है। रुद्र और प्रीशा एक दूसरे को नोटिस करते हैं और एक दूसरे से सवाल करते हैं कि यहां क्या कर रहे हैं। तब उन्हें पता चलता है कि बच्चों ने उनकी लड़ाई को रोकने के लिए उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया था।

रुद्र कहते हैं कि यह कौन करता है और इसे खोलने के लिए दरवाजे की ओर जाता है। प्रीशा फिसल जाती है और उसे पकड़ लेती है, प्रक्रिया के दौरान शॉवर खोलती है। वे दोनों एक दूसरे के लिए महसूस करते हैं। प्रीशा ने उसे कसकर गले लगा लिया। मेरी बेबसी.. गाना बैकग्राउंड में बजता है।

वासु ने अपना सूटकेस पैक किया

वासु ने अपना सूटकेस पैक किया। जीपीएस उसे रोकने की कोशिश करता है। वासु ने शिकायत की कि शारदा ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और रुद्र ने उसके सीसीटीवी फुटेज की जांच करके उस पर शक किया। जीपीएस का कहना है कि रुद्र सिर्फ सीसीटीवी फुटेज चेक कर रहा था और उस पर भरोसा करता है। वह कहती है कि वह वहाँ नहीं रहेगी जहाँ उसका सम्मान नहीं है और चेन्नई में अपनी बहन के घर के लिए निकल जाती है।

रेवती प्रीश के बाथरूम की जाँच करती है

रेवती प्रीश के बाथरूम की जाँच करती है और वहाँ प्रीशा को नहीं पाती है। वह सांप को भी गायब पाती है और परेशान हो जाती है। प्रीशा रुद्र के साथ रोमांटिक हो जाती है और उसे किस करती है। रुद्र उसे रोकता है और पूछता है कि वह क्या कर रही है। वह कहती है कि वह उसकी तरह अपने दिल की सुन रही है। वह कहता है कि उसका दिल कुछ नहीं कहता।

वह कहती है कि वह झूठ बोल रहा है क्योंकि उसे छूने और चूमने का मन करता है, वह अपने दिल की नहीं बल्कि अपने मन की सुनकर खुद को रोक रहा है। वह कहता है कि अगर उसने उसके दिल की सुनी होती, तो वह यहाँ नहीं होती, भगवान का शुक्र है कि उसने अपने बच्चों की वजह से उसके मन की सुनी। वह कहता है कि शारीरिक आकर्षण के कारण वह उसके और करीब आ गया, लेकिन वह उसके विश्वासघात को कभी नहीं भूलेगा।

रूही और सारांश कमरे में लौटते हैं

रूही और सारांश कमरे में लौटते हैं और शॉवर की आवाज़ नहीं पाते हुए सोचते हैं कि वे क्या कर रहे होंगे। रुद्र दरवाजा खटखटाता है और सारांश को दरवाजा खोलने के लिए कहता है। सारंश खोल देता है। रूद्र प्रीशा के साथ बाहर आता है और सारांश और रूही को बाथरूम में बंद करने के लिए डांटता है। वे इनकार करते हैं और पूछते हैं कि क्या उन्होंने सुलह कर ली है। रुद्र का कहना है कि वह उनकी योजना को समझता है, लेकिन सफल नहीं होगी।

ये भी पढ़ें : 75th कान्स फिल्म फेस्टिवल इंडियन सिनेमा के लिए है खास, जाने कान्स से जुड़े रोचक तथ्य

ये भी पढ़ें : कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में दिखा दीपिका पादुकोण और उर्वशी रौतेला का जलवा, स्टाइलिश आउट फिट में ब्यूटीफुल लगी डीवा

ये भी पढ़ें : कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में तमन्ना भाटिया का फर्स्ट लुक आया सामने

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें