होम / रुद्राक्ष ने प्रीशा से माफी मांगी

रुद्राक्ष ने प्रीशा से माफी मांगी

India News Desk • LAST UPDATED : May 25, 2022, 12:20 pm IST

इंडिया न्यूज़, Yeh Hai Chahatein Update :

रुद्र की जान बचाने के लिए शारदा ने प्रीशा को धन्यवाद दिया। प्रीशा उसे धन्यवाद न देने के लिए कहती है क्योंकि वे सभी उसके अपने हैं। जीपीएस उसका समर्थन करता है। शारदा का कहना है कि कोई उन्हें खुश नहीं देखना चाहता। प्रीशा कहती है कि भगवान उनकी मदद करेंगे। रूही पूछती है कि क्या रुद्र ठीक रहेगा। प्रीशा कहती है कि वह ठीक है और अभी आराम कर रहा है।

सारांश कहता है कि वह रुद्राक्ष के लिए कुछ भी कर सकता है। प्रीशा सभी को जाकर आराम करने के लिए कहती है। वह फिर रुद्र का तापमान जांचती है और उसके पास लेट जाती है। अगली सुबह, वह उठती है और रुद्र को बिस्तर पर नहीं पाती है। वह अपनी मेहंदी को ठीक पाती है और सोचती है कि यह किसने किया। रुद्र उसके लिए नाश्ता लेकर अंदर आता है। वह पूछती है कि वह बिस्तर से क्यों उठा और पूछती है कि वह कैसा है। वह कहता है कि अगर उसकी पत्नी उसके साथ नहीं होती तो वह मर जाता।

रूद्र प्रीशा की मेहंदी को देखता है

वह उसकी मेहंदी को देखता है और पूछता है कि क्या यह एक पेशेवर की तरह अच्छी लग रही है और कहता है कि उसने इसे खराब कर दिया और इसलिए इसे स्वयं ठीक किया। वह रात के बीच में जागना याद करते हैं और याद करते हैं कि उनकी मेहँदी खराब हो गई थी जब वे अपने जीवन को बचाने और उसे ठीक करने की कोशिश कर रहे थे।

वह आगे कहता है कि वह अब उस पर नहीं है क्योंकि वह समझ गया था कि उसने राजीव की हत्या के बारे में क्यों किया, उसने उसे धोखा नहीं दिया लेकिन उसे और उसके परिवार को उस दुख से बचा रहा था जो उन्हें लाएगा। वह कहती है कि वह अपनी जगह पर सही था और अब भी उससे प्यार करता है।

वह कहती है कि उसने भी उससे सच्चाई छिपाकर गलती की। उसका कहना है कि उसने गुस्से में उस पर गलत आरोप लगाया। वह कहती है कि उसे दर्द हो रहा था। वे दोनों एक-दूसरे से माफी मांगते रहते हैं और भावनात्मक रूप से गले मिलते रहते हैं। ये हैं चाहतें… बैकग्राउंड में बजता है।

सारांश और रूही रुद्र और प्रीशा को देख कर खुश होते हैं

सारांश और रूही प्रवेश करते हैं और रुद्र को प्रीशा के साथ अपने मतभेदों को समेटते हुए देखकर खुश होते हैं। रुद्र का कहना है कि एक बच्चे / सारांश ने उन्हें अपनी गलती का एहसास कराया। रूही पूछती है कि क्या वह वह बच्चा है। रुद्र का कहना है कि वह एक है और उन तीनों को गले लगाती है। रेवती को यह देखकर जलन होती है और वह आगे सारांश और रूही को नुकसान पहुंचाने की योजना बनाती है क्योंकि वे रुद्र और प्रीशा की कमजोरी हैं। वह आज रात के संगीत समारोह के दौरान उन्हें नुकसान पहुँचाने की योजना बना रही है।

सारांश रूद्र और प्रीशा को डांस मूव्स सिखाता है

सारांश आज रात के संगीत की रस्म के लिए रूद्र और प्रीशा को डांस मूव्स सिखाता है। शारदा प्रीशा को बताती है कि उसका डिजाइनर आ गया है। डिजाइनर आज रात के संगीत समारोह की पोशाक प्रीशा को दिखाता है। रुद्र ताना मारता है कि प्रीशा का वजन बढ़ गया है और वह उसमें फिट नहीं होगी। रूही उसे मम्मा के साथ मजाक न करने के लिए कहती है। प्रीशा गुस्सा हो जाती है और कहती है कि वह अभी ड्रेस पहन लेगी।

वह उसे रोकने की कोशिश करता है। प्रीशा यह कहकर चली जाती है कि वह उससे शादी नहीं करेगी। रेवती ने परिवार का ध्यान हटाते हुए सारांश के कमरे में एक पैकेट छिपाने की कोशिश की। रूही अंदर आती है और पूछती है कि क्या वह मम्मा को खोज रही है। रेवती हां कहती है और चिल्लाती है कि वह इस पैकेट को सारांश के कमरे में रखना चाहती है, लेकिन रूही ने इसे बर्बाद कर दिया। वह रूही के साथ बाहर चली जाती है।

प्रीशा ने खुद को कमरे में किया बंद

प्रीशा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। रुद्र प्रीशा से दरवाजा खोलने का अनुरोध करता है और उसे ताना मारते हुए माफी मांगता है। वह अपना गुस्सा जारी रखती है। वह कहता है कि उसे अपनी आँखों को पढ़ने की अपनी प्रतिभा का उपयोग करना चाहिए और सीखना चाहिए कि वह उसे परेशान करना पसंद करता है। वह पूछती है कि वह अब संगीत के लिए क्या पहनेगी।

वह उसे एक नई पोशाक दिखाता है और कहता है कि वह चाहता था कि वह इसे पहने और इसलिए उसे चिढ़ थी। वे फिर से रोमांटिक हो जाते हैं जब रूही रेवती के साथ वहां आती है और पूछती है कि क्या उन्होंने इतनी जल्दी सुलह कर ली है। वे दोनों घबरा जाते हैं। रूही उन्हें अपने लिए एक ड्रेस चुनने के लिए ले जाती है।

रेवती सोचती है कि उन्हें प्यार का बुखार हो रहा है और इसे कम करने के लिए शाम तक इंतजार करना चाहिए। शाम को, सारांश समारोह के लिए तैयार हो जाता है और कमरे से बाहर निकल जाता है, रेवती अपने कमरे में एक पैकेट रखने के लिए प्रवेश करती है। सारांश जीपीएस के साथ अपने कमरे में लौटता है और रेवती से पूछता है कि वह अपने कमरे में क्या कर रही है।

ये भी पढ़े : सामंथा ने डेडलिफ्ट में उठाया 90 किलो वजन, एक्सरसाइज के दौरान शेयर की वीडियो, देखें

ये भी पढ़े KGF 2 के निदेशक प्रशांत नील ने शेयर किया दिलचस्प पोस्टर, यश, प्रभास और जूनियर एनटीआर आ रहे है पोस्टर में नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Surya Grahan 2024: साल के पहले सूर्य ग्रहण के दौरान इन बातों का रखें खास ध्यान, वरना बिगडेंगे सारे काम
Satyendar Jain: AAP के लिए बढ़ी मुश्किलें, गृह मंत्रालय ने दी सत्येन्द्र जैन के खिलाफ सीबीआई जांच की मंजूरी
Hair Growth: स्ट्रेस बढ़ने के कारण झड़ रहें हैं बाल, तो पिएं बायोटिन रिच स्मूदी
IMD: दिल्ली-एनसीार में आंधी के साथ आएगी बारिश, मौसम विभाग ने दी जानकारी
Imran Khan ने किराए पर लिया Karan Johar का बांद्रा अपार्टमेंट, अपनी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन संग होंगे शिफ्ट
Congress: जिस दिन हमारी सरकार बनी उस दिन…, IT नोटिस पर भड़के राहुल गांधी की चेतावानी
Lok Sabha Election 2024: बिहार में पत्निओं के सहारे जंग जीतने की तैयारी, इन बाहुबलिओं ने बनाई रणनीति
ADVERTISEMENT