होम / 'Yeh Hai Mohabbatein' फेम शिरीन मिर्जा ने बॉयफ्रेंड हसन सरताज संग किया निकाह

'Yeh Hai Mohabbatein' फेम शिरीन मिर्जा ने बॉयफ्रेंड हसन सरताज संग किया निकाह

Prachi • LAST UPDATED : October 24, 2021, 9:27 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Yeh Hai Mohabbatein: फेमस टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में सिम्मी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा (Shireen Mirza) ने आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड हसन सरताज (Hasan Sartaj) संग शादी (Wedding Ceremony) कर ली है। इस जोड़े ने शनिवार 23 अक्टूबर को पारंपरिक निकाह किया। शादी समारोह जयपुर में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुआ। शिरीन के साथ उनके करीबी और ‘ये हैं मोहब्बतें’ की दोस्त दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, एली गोनी और कृष्णा मुखर्जी भी शामिल हुईं।

शिरीन के दोस्तों ने अब उसके खास दिन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशस मीडिया में किया किया है। शिरीन दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। कृष्णा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शिरीन और हसन की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियों फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें शिरीन दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

(Yeh Hai Mohabbatein) वेलेंटाइन डे पर शिरीन ने हसन संग अपने रिश्ते को आफिशियल किया था

ट्रेडिशनल लाल रंग के लहंगे में Shireen Mirza बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को स्टनिंग गोल्ड ज्वैलरी के साथ पूरा किया। वहीं हसन सरताज क्रीम का शेरवानी पहने हुए नजर आएं। एक वीडियो में दूल्हा और दुल्हन दोनों ने ‘कुबूल है’ कहा वैसे ही हॉल में मौजूद हर कोई तालियों के साथ इस प्यारे से कपल को बधाई देते नजर आया। वहीं शिरीन मिर्जा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “हसन की वह सब कुछ जो वह अपने मिस्टर राइट में चाहती थी”।

बता दें शिरीन मिर्जा पिछले एक साल से बिजनेसमैन हसन सरताज को डेट कर रही थीं। इसी साल वेलेंटाइन डे के मौके पर शिरीन ने हसन संग अपने रिश्ते को आफिशियल किया था और कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें हसन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने अपने परिवार व दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी।

शिरीन मिर्जा ने ‘ये हैं मोहब्बतें’ में सिम्मी भल्ला के किरदार के रूप में अपनी पहचान बनाई थी। इसके अलावा शिरीन ‘ढाई किलो प्रेम’ और ‘ये कहां गए हम’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा शिरीन कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें अनिल कपूर की फिल्म ’24’ भी शामिल है।

Read More: Satyameva Jayate 2 दिव्या खोसला कुमार का नया लुक पोस्टर हुआ रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

51 साल की उम्र में ‘चक दे इंडिया’ फेम Vidya Malvade ने उतारी शर्म, इस तरह की तस्वीरें की शेयर
IPL 2024: मैच से पहले दोनों टीम जान लेते हैं पिच का हाल, फिर बनाते हैं रणनीति
Mukhtar Ansari Death: अखिलेश, तेजस्वी, ओवैसी…समेत इन नेताओं ने मुख्तार के मौत पर खड़ा किया सवाल, जांच की मांग
Crew के डायरेक्टर ने Kareena Kapoor-Kriti Sanon और Tabu के बीच इगो क्लैश को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
SFJ ने दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर लिखे खालिस्तान समर्थक नारे, पन्नून ने वीडियो जारी कर दी गीदर भबकी
Patna Shuklla की स्क्रीनिंग के दौरान इमोशनल हुए Salman Khan, सतीश कौशिक के लिए कही ये बात
Congress: आयकर विभाग से नोटिस मिलने के बाद कांग्रेस का बड़ा आरोप, IT भाजपा से करें 4,600 करोड़ मांग 
ADVERTISEMENT