Wednesday, May 18, 2022
HomeEntertainmentYeh Rishta Kya Kehlata Hai अभि आरोही को घर लाता है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai अभि आरोही को घर लाता है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai  एपिसोड की शुरुआत सभी के आरोही के बारे में बात करने से होती है। मनीष कहते हैं कि मैं आरोही से प्यार करता हूं। सुवर्णा उसे एक बार अभि से बात करने के लिए कहती है। वह छोड़ देता है।

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai  एपिसोड की शुरुआत सभी के आरोही के बारे में बात करने से होती है। मनीष कहते हैं कि मैं आरोही से प्यार करता हूं। सुवर्णा उसे एक बार अभि से बात करने के लिए कहती है। वह छोड़ देता है। अक्षु का कहना है कि आरोही और मेरा रिश्ता उलझा हुआ है, मैं अभि को समझा नहीं सकती कि आरोही मेरे लिए क्या है। दादी आती है और उसे गले लगा लेती है।

वह पूछती है कि क्या आप फैसले से खुश नहीं हैं। अक्षु कहती हैं कि मैं बहुत खुश हूं। दादी कहती हैं लेकिन आरोही के बिना तुम खुश नहीं हो, कभी-कभी हमें जीवन में विकल्प चुनना पड़ता है, हमें दो में से एक चीज चुननी होती है, जो हमारे सबसे करीब होती है, नहीं तो हमें भगवान को याद दिलाना होगा कि दोनों चीजें हमारे लिए छोटी हैं। वह अक्षु से बैग पैक करने के लिए कहती है, कुछ भी छूटना नहीं चाहिए।

अक्षु कहती हैं कि मैं कोशिश कर रही हूं। वह कार्तिक, नायरा और सीरत की तस्वीरें देती है। वह कहती है कि इन तस्वीरों को रखो, इससे तुम्हें राहत मिलेगी। अक्षु कहती हैं कि मैं उन्हें साथ नहीं ले जा सकती। अक्षु का कहना है कि मैंने तय किया था कि आरोही और मेरा प्यार भी राम और लक्ष्मण के प्यार की तरह एक मिसाल बन जाएगा। दादी ने उसे गले लगाया। वह उसे जादू करने और सब कुछ ठीक करने के लिए कहती है।

अभि, महिमा और हर्ष काम पर हैं। मंजरी महिमा से शगुन की लिस्ट चेक करने को कहती है। नील का कहना है कि मैं सूची का मिलान करूंगा। अभि आरोही को याद करता है। दादी उसे बुलाती है। वह उन्हें परेशान करने के लिए सॉरी कहती है। वह उससे पूछता है कि यह क्या है, जैसे वह कैरव और वंश से बात करती है। वह कहती है कि मुझे डर है कि तुम मुझे गलत समझ रहे हो।

अभि को अक्षु की बातें याद आती हैं

वह कहती हैं कि कुछ चीजें रसम में नहीं परिवार की मौजूदगी में होती हैं, आशा है कि आप समझ गए होंगे। अभि को अक्षु की बातें याद आती हैं। वह मंजरी को देखता है और उसके पास दौड़ता है। मंजरी को चक्कर आ रहा है। वह कहती है कि मैं ठीक हूँ, मुझे बस चक्कर आ रहा था। अभि महिमा से उसे चेक करने के लिए कहता है।

अभि मंजरी से पूछता है कि वह अपना ख्याल क्यों नहीं रखती

महिमा कहती है कि वह ठीक है, वह बिल्कुल भी आराम नहीं करती है। अभि मंजरी से पूछता है कि वह अपना ख्याल क्यों नहीं रखती। मंजरी कहती है कि एक बार शादी करने के बाद मैं आराम कर लूंगी। अभि अक्षु को फोन करता है और उससे बात करता है। वह कहता है कि यह दो दिनों में हमारी शादी होगी। वह कहती है हाँ, यह इतनी जल्दी हो रहा है।

आरोही को अभि की बातें याद आती हैं

वह कहता है कि सब ठीक हो जाएगा वह कहता है कि मेरी एक इच्छा है, मेरे लिए एक गीत गाओ। वह पूछती है कि मैं इस समय कैसे गाऊंगी। वह उसे गाने के लिए कहता है। वह सॉरी कहती है। वह कहता है कि मैं अजीब और बेचैन महसूस कर रहा हूं, गाओ। वह कहती है सॉरी, मुझे अब गाना पसंद नहीं है। वह कहता है कृपया मेरी खातिर। वह सॉरी कहती है। वह कहता है ठीक है, जाओ और अब सो जाओ।

वह मुड़ती है और आरोही को सोते हुए देखती है। अभि सिर के ऊपर खड़ा है। आरोही को अभि की बातें याद आती हैं। वह कहती है कि मैं यहां नहीं रह सकती। वह चल दी। आशु जाग गया। उसे अभि का मैसेज आता है और वह उसे कॉल करती है। वह पूछती है कि क्या तुम रात को सोए नहीं थे। वह कहता है कि मैं यह सोचकर सो गया था कि तुम मेरे सपने में आओगे लेकिन तुमने मुझे धोखा दिया। वह कहती है कि हम आज मिलेंगे। उसे आरोही की चिट्ठी मिलती है। वह चिल्लाती है और सभी को बुलाती है। अभि अक्षु को चिल्लाता है।

सुवर्णा ने आरोही की चिट्ठी पढ़ी

सब आते हैं और पूछते हैं कि क्या हुआ। सुवर्णा ने आरोही की चिट्ठी पढ़ी… मुझे पता है कि सब मुझसे नाराज़ हैं, इसलिए मैं जा रही हूँ, मैं तुम्हारी शादी के लिए तोहफा दे रही हूँ, तुम्हारे नए जीवन के लिए बधाई। आशु चिल्लाया।

कैरव कहता है कि मैं उसे फोन करने की कोशिश कर रहा हूं। मनीष कहता है कि शायद वह अपने दोस्त के पास गई थी। कैरव कहता है कि मैं पता लगाऊंगा। अक्षु रोती है और कहती है कि उसने मेरी वजह से घर छोड़ दिया, यह मेरी सारी गलती है। अभि उनकी बात सुनता है।

कैरव को सुवर्णा का फोन आता है

मंजरी नील से पूछती है कि अभि कहाँ है, वह अपने कमरे में नहीं है। हर्ष का कहना है कि वह अस्पताल में नहीं है। मंजरी सोचती है कि वह कहाँ है। कैरव को सुवर्णा का फोन आता है। वह कहता है कि मुझे आरोही नहीं मिली।

अक्षु रोती है और कहती है कि वह मेरी वजह से गई, उसने यह कैसे तय किया। कैरव और वंश घर आते हैं। कैरव का कहना है कि हमें कुछ नहीं मिला। अक्षु कहती है कि आरोही को ढूंढो और उसे ले आओ। कैरव ने उसे गले लगा लिया। अभि आता है और गाता है एक हज़ारों में मेरी बहना है…. हर कोई उसे देखता है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

यह भी पढ़ें : Janhit Mein Jaari नुसरत भरुचा और राज शांडिल्य की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

Most Popular