होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29th March 2022 Written Update अक्षरा के साथ होली खेलने गोयनका हाउस पहुंचेगा अभिमन्यु

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29th March 2022 Written Update अक्षरा के साथ होली खेलने गोयनका हाउस पहुंचेगा अभिमन्यु

Prachi • LAST UPDATED : March 29, 2022, 3:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29th March 2022 Written Update: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा और अभिमन्यु सगाई के बंधन में बंध चुके हैं और जल्द ही दोनों की शादी भी होने वाली है। खास बात तो यह है कि अक्षरा और अभिमन्यु की शाद की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं और इस बात को लेकर दर्शकों में भी खूब एक्साइटमेंट है।

लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। शो में आगे ऐसा बहुत कुछ होने वाला है, जो दर्शकों को खुश भी करेगा साथ ही हैरान भी। वहीं सगाई की रस्मों के बीच भी आरोही को एक्सीडेंट के कारण पकड़े जाने का डर सताता ही है। साथ ही सपने में भी लगातार उसे मंजरी का एक्सीडेंट ही नजर आता है। इतना ही नहीं, वह बड़बड़ाना तक शुरू कर देती है कि मंजरी का एक्सीडेंट उसने नहीं किया है। हालांकि अक्षरा उसकी ये बातें सुन लेती है।

गोयनका फैमिली रंग अक्षरा के ससुराल को भी अपने साथ होली खेलने के लिए मनाते हैं

वह अक्षरा को जगाती है और उससे इस बारे में पूछती है। आरोही उससे एक्सीडेंट की बात छुपाने के लिए कहती है, जिसपर अक्षू जवाब देती है कि अगर एक्सीडेंट की बात उठेगी तो वह चुप नहीं बैठेगी। जहां बिरला फैमिली होली मनाने से कतराती है तो वहीं गोयनका फैमिली रंग बिरंगी होकर वहां पहुंच जाएगी। वे अक्षरा के ससुराल को भी अपने साथ होली खेलने के लिए मनाते हैं। लेकिन खास बात तो तब होती है जब अभिमन्यु वहां होली खेलने पहुंचता है। वह नील के साथ कीचड़ में लोट-लोटकर होली खेलता है। वह बड़े पापा को भी कीचड़ में धक्का दे देता है।

जहां सब होली खेलने में बिजी रहते हैं तो वहीं आरोही सबूत मिटाने की फिराक में लगती होती है। वह मौका पाते ही अभिमन्यु का फोन उठा लेती है और उसके मोबाइल से सबूत मिटाने की कोशिश करती है। हालांकि तभी वहां पर अभिमन्यु पहुंच जाता है। लेकिन वह उसे देख नहीं पाता है। होली के इस खास त्योहार पर जहां अभिमन्यु एक्साइटेड होगा तो वहीं अक्षरा होली खेलने से बचेगी। लेकिन वह अपनी बाइक लेकर गोयनका हाउस पहुंच जाएगा और अक्षू को अपने साथ होली खेलने पर न केवल मजबूर करेगा बल्कि उसे अपने रंग में भी रंगेगा।

Read More: Salman Khan Supports Will Smith बोले- एक होस्ट के तौर पर आपको संवेदनशील होना जरूरी है…

Read More: Aryan Khan Drug Case एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स केस में चार्जशीट दाखिल करने के लिए मांगी 90 दिन की मोहलत

Read More: Swayamvar Mika Di Voti मैं चाहता हूं कि मेरी वोटी अंडरस्टैंडिंग हो और मेरे प्रोफेशन को भी समझे – मीका सिंह

Read More: Deepika Padukone Awarded By The TIME 100 IMPACT Awards मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में योगदान देने के लिए मिला सम्मान

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 Latest News शो के लिए शिवांगी जोशी को मिली मुंहमांगी रकम!

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें