होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 October 2021 Written Update in Hindi

Amit Gupta • LAST UPDATED : October 4, 2021, 10:42 am IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 October 2021 Written Update in Hindi: आज के एपिसोड में कार्तिक सीरत को प्रेरित करता है और उसे शांत होने के लिए कहता है। सीरत बेचैन हो जाती है और अक्षरा और आरोही के बारे में पूछने के लिए सुवर्णा को बुलाती है।

सुवर्णा ने सीरत को बॉक्सिंग पर ध्यान देने के लिए कहा (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 October 2021 Written Update in Hindi)

सुवर्णा ने सीरत को बॉक्सिंग पर ध्यान देने के लिए कहा क्योंकि परिवार के सभी सदस्य उसके बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। कार्तिक ने सीरत को अरविंद से मिलवाया, जो सिकंदर को संभाल लेगा क्योंकि वह कुछ दिनों के लिए मौजूद नहीं रहेगा। अरविंद ने सीरत की फिटनेस जांचने का फैसला किया। सीरत को पहले उन कार्यों को पूरा करना मुश्किल लगता है जिनमें कार्तिक की प्रेरणा सीरत को प्रोत्साहित करती है क्योंकि वह फिटनेस टेस्ट पूरा करती है। अरविंद ने सीरत को हल्के वजन के साथ प्रशिक्षण लेने के लिए कहा क्योंकि यह लंबे अंतराल के बाद उसका प्रशिक्षण का पहला दिन है।

The Kapil Sharma Show कपिल के जवाब ने लोटपोट कर दिया

Akshay Kumar Film Cinderella, Raksha Bandhan अक्टूबर में पूरी करेंगे अक्षय

Bigg Boss 15 Promo Afsana Khan Loses Her Temper विधि पर भड़की अफसाना

सुवर्णा सीरत पर गुस्सा हो जाती है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 October 2021 Written Update in Hindi)

थोड़ी देर बाद, सीरत को बेचैनी होने लगती है और वह दूसरी बार सुवर्णा को आरोही और अक्षरा के बारे में पूछने के लिए बुलाती है। सुवर्णा सीरत पर गुस्सा हो जाती है और उससे नियमित अंतराल पर बेचैन होने का कारण पूछती है। सुरेखा को लगता है कि सीरत सबको यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि उसे आरोही और अक्षरा की चिंता है। सुवर्णा सीरत का समर्थन करती है और सुरेखा को पूजा के लिए सभी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कहती है। दूसरी ओर, आरोही और अक्षरा के लिए सीरत की चिंता उसे बॉक्सिंग अकादमी छोड़ने के लिए मजबूर करती है क्योंकि वह उनके घर की ओर भागती है।

Debina Bonnerjee & Gurmeet Choudhary Bengali Wedding Pics बंगाली स्टाइल में दोबारा शादी?

Shehzada Remake of Telugu Blockbuster शहजादा में नजर आएंगे कार्तिक और कृति

सीरत आरोही और अक्षरा को खोजने लगती है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 October 2021 Written Update in Hindi)

घर पहुंचते ही सीरत आरोही और अक्षरा को खोजने लगती है। आगे, सीरत स्वीकार करते हैं कि परिवार और पेशेवर जीवन के बीच एक सही संतुलन बनाए रखना बहुत मुश्किल है। इसके अलावा, कैरव सीरत और कार्तिक को अपने स्कूल में एक समारोह के बारे में बताता है। कार्तिक अकेले जाने का फैसला करता है और सीरत को स्कूल जाने से रोकता है।

(यह एपिसोड हमने चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा है।)

अनुपमा आज के एपिसोड की कहानी

वनराज अनुपमा को डांटता है क्योंकि वह अनुज के साथ उसका नाम आमंत्रितों के रूप में देखता है। अनुपमा वनराज को करारा जवाब देती है और उसे चुप करा देती है। वनराज अनुपमा को अपमानित करना जारी रखता है क्योंकि वह कहता है कि जल्द ही अनुज उसके जीवन में नए मोड़ की तरह आएगा और उसका साथ देगा। अनुपमा वनराज को बताती है और उससे कहती है कि इनवीटेशन कार्र्ड पर नाम साझा करने और उसकी कल्पना में बहुत अंतर है।

अनुपमा लीला से पूजा के लिए उसके साथ जाने का अनुरोध करती है। लीला ने निमंत्रण कार्ड फाड़ दिया और अनुपमा को चौंका दिया। आगे, अनुपमा भावुक हो जाती है और लीला से कहती है कि वह कार्यक्रम स्थल पर उसकी उपस्थिति का इंतजार करेगी। लीला चौंक जाती है क्योंकि अनुपमा पहली बार उसके खिलाफ जाती है और अनुज में शामिल होने का फैसला करती है। हसमुख अनुपमा का समर्थन करता है और अनुपमा को उसके अनुसार व्यवहार करने के लिए मजबूर करने के लिए लीला का सामना करता है। इस बीच, हसमुख और परिवार के अन्य सभी सदस्य अनुपमा के साथ विशेष अवसर पर जाने का फैसला करते हैं। काव्या लीला को उकसाने की कोशिश करती है और उससे अनुपमा और अनुज के कभी न खत्म होने वाले बंधन के बारे में बात करती है। (Anupama 4 September 2020 Written Update in Hindi अनुपमा में आज होगा धमाका)

Paris Fashion Week 2021 Pics of Aishwarya Abhishek Bachchan and Aaradhya

Paris Fashion Week 2021 Hot Pics of Aishwarya Rai Bachchan सफेद रंग में ऐश्वर्या ने आग लगा दी

Anushka Sharma Instagram Hot Pics ऐश्वर्या के बाद अनुष्का ने ढाया कहर

Aryan Khan Biography: आर्यन खान का जीवन परिचय

NCB Busted Highprofile Case 3 दिन का टूर था शिप पर, पहले ही दिन NCB ने ऐसे किया भंडाफोड़

Read More : Bollywood Drugs Connection : बॉलीवुड बना चुका है ड्रग पर फिल्में

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT