होम / Karishma Sawant ने अपने पहले शो 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai' की नई शुरूआत को लेकर बताई खास बातें!

Karishma Sawant ने अपने पहले शो 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai' की नई शुरूआत को लेकर बताई खास बातें!

Prachi • LAST UPDATED : October 26, 2021, 10:36 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस (Star Plus) हमेशा से अपने दर्शकों को मनोरंजन की एक मजबूत खुराक देने के लिए चर्चित रहा है। ऐसे में दर्शकों का चहेता ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) भारतीय टेलीविजन का सबसे लंबा चलने वाला शो रहा है।

इस शो में अब एक नई पीढ़ी की शुरूआत हो रही है, जिसमें आरोही (करिश्मा सावंत), अभिमन्यु (अभिनेता हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा (अभिनेत्री प्रणाली राठौड़) नजर आने वाले हैं। एक फ्लाइट अटेंडेंट से अभिनेत्री बनीं करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) उर्फ आरोही ने इंडस्ट्री में अपने पहले शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपनी नई जर्नी की शुरूआत की है। इस शो और करियर की शुरूआत को लेकर करिश्मा सावंत से हुई खास बातचीत के कुछ प्रमुख अंश :

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में अपने किरदार के बारे में कुछ बताएं?

आरोही एक ऐसी लड़की है जो खुद को सबसे पहले रखती है साथ ही खुद को और अपने सपनों को किसी और चीज से ऊपर मानती है। यह किरदार बहुत कुछ महसूस करता है। उसके अंदर भावनाओं का उफान है। इस शो में मेरा किरदार काफी रियल है। यह इस बारे में है कि हम वास्तव में अपने जीवन में ज्यादातर समय कैसे होते हैं। किरदार की चरम सीमा कुछ ऐसी है जो मुझे उसके बारे में आकर्षित करती है। अगर हम उसके साथ सहानुभूति रखने की कोशिश करते हैं, तो हम सभी किसी न किसी तरह से उससे जुड़ पाएंगे।

एविएशन इंडस्ट्री में एक सफल करियर के बाद, आपको हिंदी टीवी शो में एक नई शुरूआत करने के लिए क्या प्रेरणा मिली?

मुझमें अभिनय इंडस्ट्री को लेकर आजीवन उत्साह रहा है। मैं बहुत सारी हिंदी फिल्में और शोज देखकर बड़ी हुई हूं और हमेशा से उनका हिस्सा बनने की उम्मीद करती रही। मुझे लगता है कि अभिनय के प्रति मेरे प्यार और जुनून ने ही मुझे यहां तक पहुंचाया है।

शो में अपने किरदार को लेकर अपनी विभिन्न तैयारियों के बारे में बताएं?

यह मेरा अब तक का पहला हिंदी टीवी शो है, अब मुझे यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि मैं अपने किरदार के हर विवरण को अच्छी तरह से समझ पाऊ और उसके साथ न्याय पूरा न्याय करूं। मैं हेल्दी खाना खा रही हूं, नियमित रूप से डांस का अभ्यास कर रही हूं और साथ ही कुछ एक्टिंग वर्कशॉप में भी जा रही हूं क्योंकि मैं अपने किरदार तैयारियों को लेकर कुछ भी मिस नहीं करना चाहती।

शो में इस बार दर्शकों के लिए क्या खास है?

मैं आने वाले कॉन्टेंट के बारे में नहीं जानती, लेकिन हमने अब तक जितना भी शूट किया है वह अद्भुत है। मुझे यह कहने की जरूरत नहीं है कि यह शो सभी के दिल के बहुत करीब है और इसका हिस्सा बनकर मुझे सम्मानित और गौरवान्वित महसूस होता है। यह अपने सपने को जीने जैसा है। इस दुनिया में हमारे पास हमारा परिवार होना सबसे बड़ी खुशी है। चाहे वो बड़ी हो या छोटी, परिवार के हर सदस्य की अपनी भूमिका होती है, जिसे राजन सर ने बहुत अच्छी तरह से दशार्या है और यही अलग-अलग पारिवारिक भावनाएं आपको इस शो में देखने को मिलेंगी। इसके अलावा, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की जर्नी हम सभी ने देखी है, इसलिए हम निश्चित रूप से जानते हैं कि यह दर्शकों को हमेशा स्क्रीन से बांधे रखेगा।

Read More: Bunty Aur Babli 2 शरवरी ने करवाया प्रियंका चोपड़ा का आइकॉनिक Bikini Photoshoot

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Delhi News: इंस्टाग्राम रील के चक्कर में पुलिस अधिकारी के बेटे ने दिल्ली फ्लाईओवर पर किया ऐसा काम, वीडियो वायरल
अमेरिकी सिंगर जेनिफर लोपेज ने इतनी बड़ी रकम में खरीदा Isha Ambani का LA में घर
केजरीवाल की गिरफ्तारी और कांग्रेस के आरोप पर अमेरिका का बयान, जानें क्या कहा
Chamkila के लिए जूम कॉल पर Parineeti ने दिया था ऑडिशन, फिल्म हाथ से जाने का था डर
Bihar Seat Sharing: बिहार में महागठबंधन के बीच हुआ सीटों का बंटवारा, जानिए किस पार्टी को मिले कितने सीट
8 Summer Sharbat: चिलचिलाती गर्मी में ठंडक पहुंचाएंगे ये शरबत, जानें नाम और बनाने का तरीका  
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से झिलमिलाते सुनहरे लहंगे में Nysa Devgan की अनदेखी तस्वीरें आई सामने
ADVERTISEMENT