होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai गोयनका के साथ अक्षु के भावनात्मक पल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai गोयनका के साथ अक्षु के भावनात्मक पल

Mukta • LAST UPDATED : April 27, 2022, 2:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai  एपिसोड की शुरुआत अभि के साथ होती है कि आरोही शादी में आ सकती है, मुझे नहीं पता कि मैं उसे माफ कर सकता हूं या नहीं, लेकिन मैं उसे हमारी शादी में दुखी नहीं देख सकता। अक्षु सिर हिलाती है और मुस्कुराती है। अभि गाता है और उन्हें नाचने के लिए कहता है। हर कोई मुस्कुराता है। अभि ढोल बजाता है। वे सभी नृत्य करते हैं। रांझणा हुआ मैं तेरा….बजाता है… अभि और अक्षु मुस्कुराते हैं और नाचते हैं।

आरोही उदास होकर देखती है। मनीष अभि को गले लगाता है। अभि वहां से चला जाता है। वह मुड़ता है और अक्षु को आते देखता है। अक्षु उसे गले लगाने के लिए दौड़ती है। दास्तान जो लिखो अपनी….खेलती है… वह उसे धन्यवाद देती है। वह उसे खुश रहने के लिए कहता है। वह पूछती है कि तुम क्या चाहते हो।

वह कहता है कि मैं शादी के दिन पूछूंगा। वह उसे चालाक कहती है। वह उसे हमेशा मुस्कुराते रहने का वादा करने के लिए कहता है। वह कहती है वादा करो, अब तुम्हारा रिटर्न गिफ्ट रद्द कर दिया गया है। वह कहता है कि मेरा उपहार अभी भी बकाया है। वह उसे जाने के लिए कहती है, फिर उसे आना होगा। वह कार में निकल जाता है।

मनीष आरोही को डांटता है

मनीष आरोही को डांटता है। अखिलेश कहते हैं कि रहने दो, वह चिंतित है। दादी का कहना है कि उसने गलती की। सुवर्णा का कहना है कि हम बाद में बात करेंगे। कैरव और सभी सहमत हैं। अक्षु कहती हैं कि हम इसे यहीं खत्म कर देंगे, आरोही को कोई नहीं समझ रहा है, शादी में डबल मजा आएगा, वह अब आ गई है, वह मेरे साथ रहेगी, अब अभि को कोई दिक्कत नहीं है। कैरव उन्हें तैयार होने के लिए कहता है।

हर्ष पूछता है क्या आरोही शादी में आएगी

हर्ष पूछता है क्या, आरोही शादी में आएगी अस्पताल में नहीं, क्या तर्क है, अक्षु की वजह से तुम ऐसा कर रहे हो, यह तुम्हारी शादी भी है। मंजरी का कहना है कि हम इस मामले को यहीं खत्म कर देंगे। अभि कहता है कि मुझे कुछ न कुछ बात करनी है। कैरव और वंश पूछते हैं कि ये किसके बैग हैं।

अक्षु कहती हैं कि यह मेरा बैग है। कैरव उसे कुछ चीजें छोड़ने के लिए कहता है। अक्षु कहती हैं कि मैंने अपने कपड़े, आभूषण, जूते और मेकअप का सामान ले लिया है, यह सब छोटा है। कैरव का कहना है कि वह कह रही है कि वह वापस नहीं आएगी। सोनी चिड़िया… नाटक करती है…

अक्षु कैरव को गले लगाती है

अक्षु कैरव को गले लगाती है और रोती है। कैरव कहता है कि मैं भूल गया था कि तुम कल अभि के घर जाओगे। अक्षु कहती हैं कि यह मेरा आखिरी दिन है। सुवर्णा का कहना है कि लड़की और उसके परिवार के लिए बिदाई के आंसू हमेशा एक जैसे होते हैं। हर कोई भावुक हो जाता है और शायरी में बातें करता है। अक्षु रोती है और कहती है कि मुझे इस घर की बहुत याद आएगी।

कैरव का कहना है कि हम आपको याद करेंगे। वंश और कैरव को एक कुर्सी मिलती है और अक्षु को उस पर बिठाते हैं। वे कहते हैं कि हम आपको घर का चक्कर लगाने के लिए ले जाएंगे, आपकी यादों को ताजा करने के लिए। अक्षु भावनात्मक रूप से रोती है। अखिलेश ने फोटो खिंचवाई। ओक्षु बचपन की यादें देखता है। अक्षु तस्वीरें क्लिक करती है और अपने कमरे को देखकर रोती है।

अभि कहता है कि मैं सॉरी कहना चाहता था, मुझे पता है कि बड़े मुद्दे मेरी वजह से होते हैं, मैं जानबूझकर ऐसा नहीं करता, मैं भी आरोही को सजा दिलाना चाहता था, लेकिन अक्षु को भी सजा मिल रही थी, इसलिए मैं भूल गया कि, इसे आसान बनाते हैं अक्षु की शादी अच्छे से करवा दो। वह एक चम्मच लेता है और थाली पीटता है। हर कोई ऐसा ही करता है। नील का कहना है कि हम शादी को कमाल कर देंगे। अभि कहता है धन्यवाद, मैं तैयार होकर आऊंगा। महिमा कहती है रुको।

अक्षु सबको सेंटी न होने के लिए कहती है

मनीष कहते हैं कि हम उन्हें पहले बैग रखने के लिए कहेंगे। अखिलेश कहते हैं कि यह मिश्रित भावनाओं का क्षण है। अक्षु उन्हें सेंटी न होने के लिए कहती है। कैरव उसे आने के लिए कहता है। वह कहती है कि मैं बहुत खुश हूं, यह गलत सोच है कि एक लड़की शादी के बाद अपना घर खो देती है, उसे दूसरा घर मिल जाता है, वह भी उसका हो जाता है। मनीष का कहना है कि वह समझदार हो गई है।

अक्षु कार्तिक, नायरा और कैरव की तस्वीर दिखाता है। वह कहती है कि आई लव यू ऑल। मनीष कहते हैं हम तुमसे प्यार करते हैं। महिमा कहती है कि हम सब शादी के रसमों का आनंद लेंगे, लेकिन आपकी शर्तों पर नहीं, हम सभी जानते हैं कि आप जो चाहते हैं वह करते हैं, आपने अक्षु के परिवार के सामने अपने परिवार का अपमान किया है, हम जो करना चाहते हैं वह करते हैं।

आनंद कहते हैं कि मैं इससे सहमत हूं, यह हमारे बेटे की शादी है। मंजरी कहती है अभि… अभि कहता है ठीक है, जो चाहो करो, खुश रहो। अखिलेश कैरव से बैग रखने के लिए कहता है। अक्षु कहती हैं कि मेरे बैग यहां हैं, इसकी देखभाल कौन करेगा। आरोही कहती है कि अगर तुम ठीक हो तो मैं ध्यान रख सकती हूं।

अक्षु कहती हैं कि यह आपकी जिम्मेदारी है। वह सुवर्णा के साथ जाती है। अभि नील को बैग देता है। वह कहता है कि यह मेरी व्यायाम किट थी। नील और सब मजाक करते हैं। अभि कहता है कि यह मेरी शादी है। वह सोचता है कि मैं अक्षु को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

H-1B visa: कनाडा में काम करने के लिए क्यों आकर्षित हो रहे विदेशी छात्र, स्टडी में चौकाने वाला खुलासा- Indianews
Britain: धोखा दे शहर के अलग-अलग रेस्टोरेंट पर खाया एक लाख रुपये का खाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews
Supreme Court: ‘पति का पत्नी की संपत्ति पर कोई नियंत्रण नहीं’, SC का बड़ा फैसला- Indianews
Delhi Mayoral Polls: 26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर चुनाव स्थगित, जानें वजह- Indianews
सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT