Tuesday, January 18, 2022
HomeEntertainmentYouTuber Ashish Chanchlani got Corona ,गोवा से आने के बाद महसूस हुए...

YouTuber Ashish Chanchlani got Corona ,गोवा से आने के बाद महसूस हुए लक्षण

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

YouTuber Ashish Chanchlani got Corona आशीष चंचलानी अपने पैरोडी और कॉमेडी वीडियो के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया सनसनी बॉलीवुड के कई फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं के काफी करीब है। कल, उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उन्हें COVID-19 हो गया है।

यह खबर ऐसे समय में आई है जब देश में तीसरी लहर आने के साथ ही कोविड-19 के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। स्वरा भास्कर, जॉन अब्राहम, सोनू निगम, एकता कपूर और अन्य जैसी कई हस्तियों को कोरोना वायरस हो गया गया। जब से YouTuber ने वायरस को अनुबंधित किया, रिपोर्ट्स ने दावा किया कि उसे यह गोवा से मिला है।

अब आशीष चंचलानी के पिता और प्रदर्शक अनिल चंचलानी ने खुलासा किया कि उनका बेटा COVID से कैसे संक्रमित हुआ। बात करते हुए उन्होंने कहा, “आशीष 3 दिनों के लिए गोवा में थे। जब तक वह उतरे और मुंबई एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकले, तब तक सब ठीक था। जैसे ही वह बाहर आ रहा था, उसे ठंड लग रही थी और एहतियात के तौर पर सीधे हमारे दूसरे घर चला गया। कुछ अन्य हल्के लक्षणों के साथ ठंड लगना जारी रहा और हमारे डॉक्टर ने उन्हें RTPCR करवाने की सलाह दी। परीक्षण सकारात्मक आया। ” (YouTuber Ashish Chanchlani got Corona)

इसके तुरंत बाद उनके परिवार के सदस्यों का आरटीपीसीआर परीक्षण हुआ। “शुक्र है, हममें से किसी ने भी सकारात्मक परीक्षण नहीं किया,” अनिल चंचलानी ने कहा।

YouTuber Ashish Chanchlani got Corona

इसके बाद उन्होंने कहा, “हमारा पूरा परिवार हर संभव तरीके से इस बात का ध्यान रख रहा है कि हम खुद को COVID से बचाएं। और हाँ, मेरे बेटे आशीष का मामला ओमिक्रॉन नहीं है।”

इससे पहले, आशीष चंचलानी ने ट्विटर पर खुलासा किया कि उन्होंने कोविड -19 हो गया है। उन्होंने दावा किया कि उनके ‘हल्के लक्षण’ हैं और ‘शरीर में दर्द सबसे खराब है’। उन्होंने लिखा, “अरे सब लोग, आप सभी को सूचित करना चाहते हैं कि मुझे covid हो गया है,मुझे हलके लक्षण दिख रहे हैं लेकिन सच बताऊ तो शरीर में दर्द सबसे खराब है, इसलिए पूर्ण आराम करने की कोशिश कर रहा है।” (YouTuber Ashish Chanchlani got Corona)

READ MORE : Campus Diaries EP 1 Review: दोस्ती, रैगिंग और बहुत कुछ से भरी कॉलेज लाइफ से जुड़ी एक यादगार कहानी

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week : देवोलिना ने तेजस्वी प्रकाश को कहा ‘Unhygienic’

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE