Tuesday, May 24, 2022
HomeEntertainmentRunway 34 में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन संग नजर आएंगे यूट्यूबर...

Runway 34 में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन संग नजर आएंगे यूट्यूबर Carry Minati, फिल्म को लेकर कही ये बात…

Runway 34 में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन संग नजर आएंगे यूट्यूबर Carry Minati, फिल्म को लेकर कही ये बात…

मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती (Carry Minati) जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. अजय नागर उर्फ कैरी मिनाती अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) में नजर आने वाले हैं. फिल्म इसी महीने 29 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. हाल ही में लोकप्रिय और बहुचर्चित YouTuber CarryMinati रस्क मीडिया के ‘PLAYGROUND‘ शो में दिखाई देंगे! कैरी मिनाटी अपने वायरल वीडियो के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में दुनिया के पहले गेमिंग एंटरटेनमेंट शो ‘PLAYGROUND’ के लिए Triggered Insaan, Mortal और Scout के साथ मिलकर काम किया है।

Youtuber Carry Minati

Carry Minati ने बताया कि मैं हर दिन खाता हूं, सांस लेता हूं, सोता हूं और अपने कैरेक्टर को जीता हूं, इसलिए ये कैरेक्टर करना मेरे लिए बेहद आसान है. उन्होंने आगे यह भी बताया कि अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ऐसे व्यक्तित्व वाले इंसान हैं, जिन्हें जिनकी मैं इज्जत करता हूं और उनसे प्यार करता हूं

Also Read: KGF Chapter 2 की Success Party देते नजर आये यश, प्रशांत नील के साथ सिग्नेचर स्टाइल में यश की फोटोज हुई वायरल, देखें

कैरी मिनाटी (Carry Minati) अपने वायरल वीडियो के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में दुनिया के पहले गेमिंग एंटरटेनमेंट शो ‘PLAYGROUND’ के लिए Triggered Insaan, Mortal और Scout के साथ मिलकर काम किया है. प्लेग्राउंड शो के प्रति उत्साह व्यक्त करते हुए कैरी मिनाती कहते हैं, ”प्लेग्राउंड के साथ, हमारा विजन भारत में गेमिंग के लिए अधिक से अधिक मुख्यधारा की अपील हासिल करना है।

आज ऐसा कुछ भी उपलब्ध नहीं है जो आम जनता के लिए गेमिंग और मनोरंजन को इतनी अच्छी तरह से जोड़ता हो। लंबे समय से ऐसे शो से जुड़ना चाहता था। खेल के मैदान में वे सभी तत्व हैं जो इसे आकर्षक और शक्तिशाली बनाते हैं – रणनीति से लेकर माइंड गेम तक, सौहार्द से लेकर रोमांच और भावनाओं तक और भी बहुत कुछ। गेमिंग कम्युनिटी को आखिरकार अपना खुद का योग्य प्लेटफॉर्म मिल रहा है और मैं हर किसी के इसका हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकता।

Also Read: अक्षय कुमार और राधिका मदान की अनटाइटल्ड फिल्म फ्लोर पर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular