होम / Bhopal Cm Celebrated Diwali with Children जलाए दीप

Bhopal Cm Celebrated Diwali with Children जलाए दीप

Amit Sood • LAST UPDATED : November 5, 2021, 4:08 pm IST

इंडिया न्यूज, भोपाल।
Bhopal Cm Celebrated Diwali with Children दिवाली का पर्व देशभर के मुख्यमंत्रियों ने अलग-अलग तरीके से मनाई। बात करे भोपाल के सीएम की तो यहां के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना चौहान ने दिवाली के दिन उन बच्चों के साथ दिवाली का पर्व मनाया जो कोविड-19 की वजह से अनाथ हो गए हैं।

बच्चों ने मुख्यमंत्री निवास पर जलाए दीप (Bhopal Cm Celebrated Diwali with Children)

मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री कोविड बाल सेवा योजना के हितग्राही बच्चों ने मुख्यमंत्री और साधना सिंह के साथ दीपक एवं मोमबत्तियां जलाकर दीपों का त्योहार मनाया।

50 बच्चों ने सीएम के साथ किया भोजन (Bhopal Cm Celebrated Diwali with Children)

वहीं इस दौरान 50 बच्चों ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के साथ भोजन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री निवास पर इन बच्चों का स्वागत गुलाब के फूल से किया गया। मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी ने खुद अपने हाथों से बच्चों को खाना खिलाया। साथ ही उनके हाथ से खाया भी। तदोपरांत बच्चों की पसंद के गिफ्ट भी बांटे।

मामा आपके सुख-दुख में शामिल (Bhopal Cm Celebrated Diwali with Children)

शिवराज ने इन बच्चों को प्यार-दुलार किया। भरोसा दिलाया कि आप खुद को अकेला न समझें। पूरी हिम्मत के साथ जीवन जिएं। सरकार आपके साथ है। मामा भी आपके सुख-दुख में शामिल है और हमेशा रहेगा। मुख्यमंत्री ने इस दौरान अन्य जिलों के बच्चों से भी वर्चुअली संवाद किया। वहीं सीएम ेने बच्चों से कहा कि मैं आप सबका कष्ट जानता हूं। माता-पिता अमूल्य पूंजी होते हैं। हमेशा आप आगे की ओर बढ़ें। अच्छी तरह पढ़ाई और जीवन में कुछ अच्छा कार्य करके उनका नाम रौशन करना है।

Also Read: Haryana CM celebrated Diwali देश और प्रदेशवासियों के मंगल की कामना की

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें