Wednesday, October 20, 2021
Homeमहाराष्ट्रImtiaz Khatri 32 साल के इम्तियाज खत्री, 5 फुट 6 इंच हाइट,...

Imtiaz Khatri 32 साल के इम्तियाज खत्री, 5 फुट 6 इंच हाइट, जानें पूरी बायोग्राफी

Imtiaz Khatri, Shruti modi, Narcotics control bureau, aryan khan, arbaaz merchant
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

Imtiaz Khatri का जन्म 9 सितंबर 1989 को हुआ था। उनका जन्म और पालन-पोषण मुंबई, महाराष्ट्र, भारत के एक संपन्न मुस्लिम परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी शुरूआती स्कूली शिक्षा सेंट थेरेसा हाई स्कूल, मुंबई से की। इसके बाद मुंबई विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त की। Imtiaz Khatri पेशे से एक बिल्डर हैं और उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों को फाइनेंस भी किया है। उन्हें भारतीय फिल्म उद्योग में कई बॉलीवुड सितारों के साथ अपने संबंधों के लिए जाना जाता है क्योंकि उन्हें अक्सर उद्योग में कई सितारों के साथ पार्टी करते देखा जाता था।

Imtiaz Khatri का रिलेशनशिप स्टेटस अविवाहित है। वे मुंबई के एक अच्छी तरह से बसे हुए मुस्लिम परिवार से हैं। उसकी राष्ट्रीयता भारतीय है और वह इस्लाम धर्म का पालन करता है। रिलेशनशिप की बात करें तो एक रिपोर्ट में इम्तियाज का सुष्मिता सेन के साथ होने की अफवाहें आई थी। हालांकि दोनों ने कभी भी इन अफवाहों को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। इसके बाद, इम्तियाज ने जैकलीन फर्नांडीज के साथ डेटिंग की अफवाहों में भी थे। इन अफवाहों की भी पुष्टि नहीं हुई है।

आजीविका

Imtiaz Khatri ने अपने करियर की शुरूआत एक फिल्म निर्माता और उद्यमी के रूप में की थी। उसके बाद उन्होंने 2017 में INL Infrastructure नाम से अपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी शुरू की। उन्होंने VVIP Universal Entertainment नाम से एक कंपनी की स्थापना की और अपने बैनर नाम से कई बॉलीवुड फिल्मों को फाइनेंस किया। उन्होंने एक निर्देशक के रूप में भी काम किया और 2017 में हृदयांतर नामक एक मराठी फिल्म का निर्देशन किया। अपने पेशेवर करियर के साथ-साथ वह मुंबई में एक सेलिब्रिटी क्रिकेट टीम के भी मालिक हैं, जो कठङ क्रिकेट ब्लास्ट टूनार्मेंट में खेलती है।

सुशांत सिंह की मौत के बाद आया था सुर्खियों में

Imtiaz Khatri सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के बाद सुर्खियों में आए थे। Sushant Singh Rajput केस की जांच के दौरान Shruti modi के वकील ने उन पर आरोप लगाए थे, कि बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति में भी उनके बहुत बड़े संपर्क हैं। आरोप लगाया था कि इम्तियाज फिल्म उद्योग में दवाओं के बड़े आपूर्तिकर्ता हैं। उनके मुताबिक उन्होंने सुशांत और रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स की सप्लाई भी की थी। इन आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें Imtiaz को दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput के साथ देखा गया। हालांकि बताया जाता है कि वीडियो 2-3 साल पुराना था और उस समय कैप्चर किया गया था जब वे एक साथ पार्टी छोड़ रहे थे।

कई बॉलीवुड सितारों हैं दोस्त

Imtiaz Khatri को अक्सर कई लोकप्रिय बॉलीवुड सितारों और फिल्म उद्योग से जुड़े अन्य लोगों के साथ पार्टी करते देखा गया था। रिपोर्टों के अनुसार, वह बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली और पंजाबी गायक गुरु रंधावा के करीबी दोस्त हैं। वह एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया व्यक्तित्व हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बॉलीवुड हस्तियों के साथ अपनी तस्वीरें अपलोड करते हैं।

Instagram पर 65 हजार से ज्यादा Followers

इम्तियाज खत्री एक आकर्षक व्यक्तित्व वाले हैंडसम दिखने वाले व्यक्ति हैं। वह रोजाना जिम जाते थे और अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तस्वीरों में जिम एक्टिविटी और वर्कआउट करते हुए स्पॉट होते थे। वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रूप में भी काम करता है और उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 65 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनका कद 5 फीट 6 इंच है और उसके शरीर का वजन लगभग 65 किलोग्राम है। उनके स्टाइलिश बाल काले हैं और उनकी गहरे भूरे रंग की आंखें हैं। उनके मस्कुलर बॉडी पर कोई टैटू नहीं है।

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE