Tuesday, October 19, 2021
HomeहरियाणाSuffocated From Poisonous Gas सीवरेज की सफाई करते सिर में चढ़ी गैस,...

Suffocated From Poisonous Gas सीवरेज की सफाई करते सिर में चढ़ी गैस, 3 की मौत

Suffocated From Poisonous Gas
इंडिया न्यूज, पानीपत:

पानीपत में सीवर की सफाई करने के दौरान दम घुटने से 3 लोगों की मौत हो गई। हादसा पानीपत के सेक्टर 24 स्थित टीडीआई कनाट एस्टेट में हुआ, जहां सीवरेज की सफाई का कार्य चल रहा था। दरअसल, टीडीआई में सीवर टैंक ब्लाक हो गया था। केतन कंस्ट्रक्शन कंपनी के बड़ौली गांव के साइट इंजीनियर सुमित मिटान ने जाहिद और सलमान को टैंक की सफाई करने के लिए बुलाया। ये दोनों सफाई के लिए टैंक में उतरे थे। इसी दौरान जहरीली गैस इनके सिर में चढ़ने लगी। इसके बाद दोनों ऊपर आने लगे। जैसे तैसे करके सलमान तो बाहर आ गया लेकिन जाहिद ऊपर आते-आते एकदम नीचे गिर गया।

उधर, सलमान की हालत भी ठीक नहीं थी। यह देखकर सुमित मिटान जाहिद के लिए उसी समय टैंक में नीचे उतरे। लेकिन वह भी बाहर नहीं आ सके। तभी वहां राहगीर ने हालात देखे तो एक राहगीर दोनों को बाहर निकालने के लिए टैंक में उतरा लेकिन दोनों सफाई कर्मियों और एक राहगीर की मौत हो गई।

बताया जाता है कि साइट इंजीनियर की अगले महीने शादी थी। वह बड़ौली का रहने वाला था। मजदूर जाहिद उत्तर प्रदेश के अमरोहा के गांव तलबड़ा का रहने वाला था और ठेकेदार के पास काम करता था। लेकिन उसकी जहरीली गैस से दम घुटने के कारण मौत हो गई।

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE