Friday, October 22, 2021
HomeहरियाणाMurder in Mahendragarh हाथ जोड़कर जिंदगी की भीख मांगता रहा गौरव, डंडे...

Murder in Mahendragarh हाथ जोड़कर जिंदगी की भीख मांगता रहा गौरव, डंडे बरसा रहे आरोपियों का नहीं पसीजा दिल

Murder in Mahendragarh
इंडिया न्यूज, महेंद्रगढ़:
हरियाणा के जिला महेन्द्रगढ़ में कुछ लोगों ने एक छात्र को लाठी-डंडे मार-मारकर दर्दनाक मौत दे डाली। मृतक गौरव का कसूर इतना ही था कि उसकी कुछ दिन पहले रवि नाम के शख्स से कहासुनी हुई थी, जिसके बाद 9 अक्टूबर को रवि और साथियों ने गौरव को ऐसी दर्दनाक मौत दे डाली, जिसके बाद रुह भी कांप उठेगी।

दरअसल, इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ हमलावर गौरव को लाठी-डंडों से पीट रहे हैं और इस दौरान वे उसे बीच-बीच में पानी भी पिलाते नजर आ रहे हैं ताकि वह जल्दी से दम न तोड़े। घटना 9 अक्टूबर की बताई जा रही है जब महेन्द्रगढ़ के गांव बवाना निवासी छात्र गौरव यादव (18) बाइक पर अपने घर लौट रहा था कि तभी उसे रास्ते में मालड़ा गांव में नहर के पास रवि, अजय, कप्तान और मोहन समेत कई लोगों ने रोक लिया। इस दौरान एक आरोपी घटना की पूरी वीडियो बना रहा था, बाकी लोग गौरव पर लाठी-डंडों हमला कर रहे थे। इतना ही नहीं छात्र जल्दी दम न तोड़े इसलिए पिटाई के दौरान आरोपी बीच-बीच में गौरव को पानी पिलाते रहे।

छात्र को जिस समय बुरी तरह से मारा जा रहा था उस दौरान गौरव हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन आरोपी उस पर क्रूर होकर लाठियां बरसाते रहे। बदमाश उसे एक होटल के पीछे भी लेकर गए जहां बुरी तरह से पीटा गया। कुछ देर बाद आरोपी उसे बेसुध छोड़कर फरार हो जाते हैं।

गौरव के परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसी दिन उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 15 सितंबर को किसी बात पर गौरव और रवि उर्फ लंगड़ा के बीच कहासुनी हुई थी। रवि वायरल वीडियो में भी रवि ही बेरहमी से मारपीट और गाली-गलौज करता दिख रहा है। उधर पुलिस ने भी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 अलग-अलग टीमें गठित की हैं। वहीं मामले में महेन्द्रगढ़ पुलिस ने 6 नामजद सहित 6 से अधिक लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपी विक्की उर्फ फुकरा को काबू कर लिया गया है। कोर्ट ने उसे दो दिन के रिमांड पर भेजा है। उधर, पोस्टमार्टम में भी गौरव की मौत का कारण बेरहमी से पिटाई करना सामने आया है।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE